Site icon Bollywood Masala

मिया खलीफा का इंस्टाग्राम पर नया अवतार देखकर निकली सनी लियोन की चीख

जैसा कि आप सभी पहले से ही जानते हैं कि मिया खलीफा द्वारा एडल्ट इंडस्ट्री को पूरी तरह छोड़ा जा चुका है लेकिन वह अब सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहने लग गई है।

वह अक्सर ही अपने सभी फैंस के लिए रोज ना रोज अपनी हॉट और हसीन तस्वीरें पोस्ट करती ही रहती हैं।अब एक बार फिर से मियां खलीफा का निराला अंदाज लोगों को दीवाना कर रहा है।

यहां पर अभिनेत्री द्वारा एक बिल्कुल ही अजीब सी फोटो शेयर की गई है लेकिन इस तस्वीर को उनके सभी फैंस द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है।

मिया खलीफा

बता दे अभी कुछ समय पहले ही मिया खलीफा द्वारा इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर कुल 7 तस्वीरें पोस्ट कर दी गई है जिसमें अभिनेत्री द्वारा एक ब्लैक कलर का आउटफिट पहन लिया गया है।

उनके द्वारा पहनी गई ड्रेस एक दम प्लास्टिक से बनी हुई एक दम साफ साफ दिख रही है जिसमें उनके गले और हाथ में एक प्यारा सा लॉक भी लटका हुआ दिख रहा है।

इसी के साथ मॉडल द्वारा अपनी ही तस्वीर में एक बहुत ही ज्यादा दमदार कैप्शन लिखा गया है जिसे देख ऐसा लग रहा है कि वह किसी शोरूम में अपने खुद के लिए स्टाइलिश ऑउटफिट को बहुत ही मन सेलेक्ट कर रही हैं।

मिया खलीफा की इन सभी तस्वीरों पर बड़े-बड़े लोगों और हस्तियां द्वारा जमकर कमेंट किए जा रहे है, और उनके फैंस भी उनकी पोस्ट पर बहुत ही ज्यादा प्यार भी बरसा रहे हैं।

इसके अलावा बहुत सारे लोग उनसे पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फिर से एडल्ट इंडस्ट्री में लौट जाने की खूब रिक्वेस्ट भी करते हुए साफ साफ दिख रहे हैं।

खैर मिया खलीफा द्वारा बहुत पहले ही इंडस्ट्री में एक दम जाने से साफ मना किया जा चुका है, उनके अनुसार अब वह इस जीवन में कभी भी एडल्ट इंडस्ट्री को वापस से जॉइन नहीं करने वाली हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे एडल्ट इंडस्ट्री को मिया खलीफा द्वारा काफी पहले ही छोड़ दिया गया था और इसके बाद मॉडल द्वारा ओनलीफैंस प्लेटफार्म पर उन्होंने अपना खुद का अकाउंट बना लिया था।

जहां पर वह हमेशा से ही अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो लोगों के लिए जबरदस्त तरीके से पोस्ट ही करती रहती हैं।

मॉडल द्वारा अभी कुछ दिन पहले ही इस काम से होने वाली कमाई का भी खुलासा किया गया था। मॉडल द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बहुत ही बेहतरीन तस्वीर पोस्ट की गई है।

इसके अलावा अभी एक मीडिया को दिए गए इंटरव्यू क्लिप में मियां खलीफा द्वारा ओन्ली फैंस के socialism at its best बिजनेस मॉडल से काफी ज्यादा तारीफ कर दी गई थी।

उनके द्वारा यह भी बताया गया था कि वह 1 दिन में लगभग 7 लाख 76 हज़ार 304 रुपये रोज कमाने लग गई थी।

Exit mobile version