Site icon Bollywood Masala

कृति से लेकर दीपिका तक, इन अभिनेत्रियों के साथ फैन ने बीच रास्ते दिखा दी उनको अपनी औकात

बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग भारत में कई जगहों पर की जाती हैं। इसके साथ वो विदेशों में भी फिल्मों की शूटिंग होती हैं। इस दौरान फैंस अपने चहेते अभिनेता और अभिनेत्री को देखने आते है।

कभी-कभी ऐसा होता है कि कलाकार भीड़ से इतना घिर जाते हैं कि उन्हें वहां से निकलना मुश्किल हो जाता है और इस चक्कर में कई बार शूटिंग को रोकना पड़ता हैं।

तो इसी चीज को लेकर आज हम आपको बॉलीवुड की उन टॉप 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें फैंस द्वारा घेर लिया गया।

1. कृति सेनन

अभिनेत्री कृति सेनन अपने को-स्टार कार्तिक आर्यन के साथ हरियाणा में अपनी आगामी फिल्म शहजादा की शूटिंग में व्यस्त थी।

उनके फैंस उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए सेट पर जमा हो गए। अभिनेत्री ने अपने फैंस का अभिवादन किया और उनके साथ तस्वीरें भी शेयर की।

2. रश्मिका मंदाना

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग खत्म करके मनाली से लौटी हैं। एयरपोर्ट पर रश्मिका के फैन्स उनके आसपास जमा हो गए और उन्हें छूने की कोशिश करते नजर आए।

3. कटरीना कैफ

2010 में कटरीना कैफ फिल्म तीस मार खां के प्रमोशन के दौरान भीड़ में बुरी तरह फंस गई थीं। भीड़ ने कटरीना पर हमला कर दिया और को-स्टार अक्षय कुमार ने उन्हें बचा लिया।

4. दीपिका पादुकोण

बचना ऐ हसीनों फिल्म के प्रमोशन के दौरान भीड़ में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी फंस चुकी हैं। उस समय वहां से निकलते हुए अभिनेत्री के पसीने छूट गए थे।

5. रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद, उनके फैंस ने उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के जीवन को कठिन बना दिया। लोगों ने रिया को चलने नहीं दिया क्योंकि वे उसके चारों ओर इकट्ठे हो गए थे।

6. सुष्मिता सेन

2009 में सुष्मिता सेन एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची थी जब उनके आसपास बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए थे। वह खुद को बचाने और अपनी कार के अंदर पहुंचने की कोशिश कर रही थी।

Exit mobile version