Site icon Bollywood Masala

जब ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड बनी थी तब अभिषेक बच्चन कुछ ऐसे दिखते थे देखे यदि उस समय जोड़ी बनती तो कैसे दिखते

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आपने कई रिश्ते बनते बिगड़ते देखे होंगे। काफी बार आपको कुछ जोड़ियों को देख कर ऐसा जरूर लगता होगा की ये एक दूसरे के लिए ही बने है और ऐसी ही एक जोड़ी है ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की।

इन दोनो की केमिस्ट्री को बड़े परदे पर काफी पसंद किया जाता है। दोनो के रोमांस की शुरुआत फिल्मों से हुई थी लेकिन वक्त के साथ दोनो असल जिंदगी में भी रोमांस फरमाने लगे।खूबसूरती के मामलें में ऐश्वर्या राय को मात देती हैं महेश मांजरेकर की पत्नी..

कुछ समय एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनो शादी के बंधन में बंध गए। ऐश्वर्या राय उस वक्त अपनी खूबसूरती और एक्टिंग की वजह से काफी चर्चे में थी और वही अभिषेक बच्चन उस वक्त उतने फेमस नही थे।

हालांकि इस वजह से ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी को काफी ट्रोल भी किया जाता था, क्योंकि ऐश्वर्या खूबसूरती और एक्टिंग दोनो के मामले में अभिषेक से काफी आगे थी। लेकिन दोनो के रिश्ते की खास बात ये है की दोनो एक दूसरे का बहुत सम्मान करते है।

हाल ही में अभिषेक बच्चन की 1994 की तस्वीर बहुत वायरल हो रही है जिसमे वो बहुत ही साधारण लूक में नजर आ रहे है। और ये वही वक्त था जब ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था।

ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में काफी लंबे समय से जगह बनाई हुई है और तो और इतने सालों में उनकी खूबसूरती में भी कोई बदलाव भी नहीं आया है।

हाल ही में ऐश्वर्या राय की पुरानी तस्वीरें काफी वायरल हो रही है, और ये तस्वीरें उस वक्त की है जब ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड बनी थी।

ऐश्वर्या और अभिषेक की 1994 की तस्वीरें अभी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है जिसमे अभिषेक काफी साधारण और ऐश्वर्या खूबसूरती की देवी लग रही हैं और उस वक्त कोई सोच भी नहीं सकता था की इन दोनो की जोड़ी बनेगी।

इस तस्वीर की वजह से अभिषेक बच्चन की काफी खिंचाई भी हो रही है। लोग बोल रहे है की इतने साधारण इंसान से आखिर इतनी खूबसूरत लड़की कैसे शादी कर सकती है?

लेकिन ऐश्वर्या इन सब की बातों को इग्नोर कर रही है। अबतक उनका इसपर कोई रिएक्शन नहीं आया है।

दोनो का रिश्ता इन सब से बहुत आगे है, दोनो ने हर परिस्थिति के साथ एक दूसरे का हाथ थाम लिया है और शादी के बंधन में बंध गए है।

Exit mobile version