Site icon Bollywood Masala

जैकलिन के पैंट में हाथ डालते देखे गए अक्षय कुमार, पैंट में हाथ डाल कर पकड़ लिया हीरोइन का…..

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फिल्मों के सबसे बड़े अभिनेता कहे जाने वाले अक्षय कुमार के लिए साल 2022 बहुत ही ज्यादा बुरा साबित हुआ है।

इस साल बॉक्स ऑफिस पर उनकी पृथ्वीराज चौहान, बच्चन पांडे जैसी कई सारी बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की गई थी।

खैर यह सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत निकालने में भी बिल्कुल भी कामयाब नहीं रही हैं और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हो चुकी हैं।

अभी इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से जुड़ा एक धमाकेदार वीडियो जमकर वायरल किया जा रहा है।

खैर अभी हाल ही में इस वीडियो के सामने आ जाने के बाद से इन दोनों सितारों की लोगो के बीच बहुत ही ज्यादा आलोचना करी जा रही है।

इस वायरल वीडियो में अक्षय कुमार, जैकलिन फर्नांडिस के साथ बहुत ही ज्यादा गंदी हरकत करते हुए देखे गए हैं।

आज हम इस आर्टिकल के जरिए आपके सामने इस वाकये की पूरी सच्चाई बताने वाले है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने अभिनेत्री की सच में पेंट में हाथ डाला था क्योंकि अभिनेत्री की पेंट में सच मच सांप घुंस गया था।

अक्षय द्वारा उस खतरनाक सांप को अपने हाथों से ही निकाला गया था।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जब यह वीडियो लोगो के सामने आया तो लोग उन्हे जमकर ट्रोल करने लगा गया थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जैकलिन फर्नांडिस और अक्षय कुमार को एक साथ फिल्म बच्चन पांडे में ही काम करते हुए देखा गया था।

इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो इस फिल्म के गाने हीर रांझा से ही लिया गया है।

Akshay Kumar and Jacqueline Fernandez Hilarious Scene | Heer Raanjhana Song Review

अगर अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करी जाय तो वह बहुत ही जल्दी फिल्म रक्षा बंधन में भी दिखाई देने वाले हैं, जिसका ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज किया गया है।

इस फिल्म को रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज किया जाने वाला है, जिसमेंअभिनेता के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडणेकर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म को 11 अगस्त 2022 रिलीज किया जाएगा।

Exit mobile version