Site icon Bollywood Masala

अनिल कपूर ने किया बड़ा खुलासा कि कैसे वो 65 साल की उम्र में अपने आपको फिट रखते हैं

अनिल कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर इंडिया है। अनिल कपूर बॉलीवुड में 3 दशक से जुड़े हुए है इन्होने भारतीय फिल्मों के अलावा इंटरनेशनल फ़िल्मों में भी काम किया है।

ये एक अभिनेता के साथ साथ शानदार प्रोड्यूसर भी है। अनिल कपूर के परिवार का नाता बॉलीवुड के साथ शुरू से ही रहा है।

लेकिन इन सबके बावजूद भी इनको बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा और अपनी इसी परिश्रम के बदौलत आज तक वह इस इंडस्ट्री में अपना रुतबा बनाए हुए है।

अनिल कपूर के लुक की बात की जाए तो आज के एक्टर को भी फेल कर देते है। उन्होनें अपने आपको इतना मेंटेन कर रखा है कि आज के हीरों इनको देखकर चकित रह जाते है।

अनिल जी अभी भी इतना यंग दिखते है कि उनकी सही आयु बता पाना हर किसी के लिए मुश्किल है।

इन दिनों करण जौहर अपने पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण 7’ को होस्ट कर रहे है। करण अपने इस शो में सेलिब्रिटीज को बुलाते है।

उनके जीवन के निजी सवालों और फिल्मी दुनिया से तमाम सवाल पूछते है और यहां पर काफी बड़े स्टार्स अपनी निजी जिंदगी के खुलासे कर चूके है। इसी शो में आने वाले एपिसोड में वरुण धवन और अनिल कपूर आने वाले है।

शो के प्रोमो वीडियो में अनिल कपूर ने अपने जिंदगी से जुड़े ऐसे राज को बता दिया कि लोग हैरान रह गए। करण जौहर ने अनिल कपूर से सवाल पूछा कि ‘वो कौन सी चीजे है जो आपको हमेशा यंग महसूस कराती है’ इस पर अनिल ने जवाब देते हुए कहा कि ‘सेक्स, सेक्स, सेक्स’।

यह सुनते ही वरुण और करण हसने लगते है इन सबके बाद उन्होंने ये भी कहा की सब स्क्रिप्टेड है। शो के दौरान काफी सारी गॉसिप हुई वरुण धवन ने अनिल कपूर के सामने ही उनके भतीजे अर्जुन कपूर की बहुत मौज ली।

करण ने वरुण से ‘गलत स्क्रिप्ट लेने, सेल्फी ऑब्सेस्ड, गॉसिप करने, अजनबियो से फ्लर्ट करने’ वाले का नाम पूछा तो इसके जवाब में वरुण ने अर्जुन कपूर का नाम लिया।

Exit mobile version