Site icon Bollywood Masala

‘भाभी जी घर पर है’ फेम विभूति की बेटी खूबसूरती के मामलें में देती है कैटरीना को मात

छोटे परदे के मशहूरसीरियल ‘भाभीजी घर पर है!’ पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ आ रहा है। शो के मुख्य किरदर में में से एक विभूति नारायण मिश्रा सीरियल में एक दिलफेंक एवं हैंडसम पड़ौसी का किरदार निभा रहे है।

आपको बता दे कि विभूति नारायण मिश्रा का रियल नेम आसिफ शेख है और आपको ये बात जानकारी हैरान होगी कि वो दो जवान बच्चों के पिता हैं। उनकी बेटी मरियम शेख पढ़ाई पूरी करके नौकरी करती है।

आसिफ की बेटी मरियम खूबसूरती के मामलें में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देते हुए नजर आती है। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर करते रहते है।

वहीं उनकी बेटी मरियम शेख ने सोशल मीडिया से दूरी बना रखी है। इसी कारण उनकी सिंगल फोटोज सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं है।

उन्होंने अपने पापा के विपरीत बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री में अपना करियर नहीं बनाया है वो एक टैलंट कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत है।

एक इंटरव्यू में स्वयं आसिफ ने बताया था कि मरियम शेख का एक भाई है और उनका नाम अलीजाह है। मरियम अपने भाई के काफी क्लोज हैं।

आपको बता दे यह शो एंड टीवी चैनल पर काफी समय से चल रहा है और दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कमी नहीं छोड़ता है।

इस शो में विभूति नारायण के अलावा और भी कई सारे ऐसे किरदार है जो कि दर्शको को गुदगुदाते में कोई कसर नहीं छोड़ते है।

इन सभी किरदारों में से अंगूरी भाभी के किरदार को दर्शकों ने अपना भरपूर प्यार दिया है। इस सीरियल में आसिफ के अलावा मुख्य किरदार में आसिफ शेख, रोहिताश गौड़ और शुभांगी अत्रे भी नजर आते है।

आसिफ शेख ने टीवी के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। वो आखिरी बार बड़े परदे पर 2019 में आयी फिल्म भारत में नजर आये थे। वही उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू 1988 में रामा ओ रामा से किया था।

इसके बाद वो कयामत की रात, प्यार का सौदागर, करण अर्जुन, प्यार किया तो डरना क्या, कुंवारा जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Exit mobile version