Site icon Bollywood Masala

60 की उम्र में भी बो*ल्ड सीन देने से इन 5 दिग्गज अभिनेताओं को नहीं हुई दिक्कत, रहे चर्चा में

बॉलीवुड फिल्मों में युवा अभिनेताओं द्वारा बोल्ड सीन करना आम बात। आज के समय में फिल्मों को हिट कराना है तो उसमें बोल्ड सीन जरूर डालें जाते है।

इंडस्ट्री में कुछ ऐसे अभिनेता रहे हैं, जिन्होंने बड़े पर्दे पर कभी भी इंटिमेट और बोल्ड सीन्स करते हुए नहीं देखा गया है। तो आज हम आपको उन अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने 60 कि उम्र पार करने के बावजूद फिल्मों में बोल्ड सीन किये है।

1) अन्नू कपूर

अन्नू कपूर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार है। अन्नू अभिनय के साथ-साथ सिंगिंग भी करते है। इस अभिनेता ने प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘सात खून माफ’ नाम की फिल्म में कई बोल्ड सीन दिए थे जिससे सभी को काफी हैरानी हुई थी।

अन्नू कपूर की फिल्मों की बात की जाए तो वो आखिरी बार बड़े परदे 2021 में आई फिल्म चेहरे में नजर आये थे। इसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

2) ओम पूरी

दिवंगत अभिनेता ओम पूरी की गिनती इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय और सम्मानित अभिनेताओं में की जाती है। हालाँकि ओम पूरी साहब ने भी साल 2015 में आई फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में अभिनेत्री मल्लिका शेरावत के साथ कई बोल्ड सीन देते हुए नजर आये थे।

3) शक्ति कपूर

शक्ति कपूर की गिनती इंडस्ट्री के सबसे सफल कॉमेडीयन और विलेन में की जाती है। उन्होंने दोनों ही भूमिकाएं बड़े ही बेहतरीन तरीके से निभाई है।

हालाँकि इस अभिनेता ने खुद से 39 साल छोटी एक्ट्रेस पूनम पांडेय के साथ 2018 में आई फिल्म फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ में कई हैरान कर देने वाले बोल्ड सीन दे डालें थे।

4) नसीरुद्दीन शाह

बॉलीवुड के दिग्गज नसीरुद्दीन शाह भी इस लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवाने में सफल हो गए है। उन्होंने 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘बेगम जान’ में कई बोल्ड सीन दिए थे। इसके आलावा उन्होंने 2011 में आयी फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ में भी अभिनेत्री विद्या बालन के साथ कई बोल्ड सीन्स किये थे।

5) अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है जिसे देखकर कई लोगों को हैरानी होना लाजिमी है। हालाँकि इस दिग्गज अभिनेता ने साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म में 20 वर्षीय दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान के साथ रोमांस करते हुए कई बोल्ड सीन्स किये थे।

Exit mobile version