Site icon Bollywood Masala

सलमान खान के बारे में पूछे जाने पर कैरी मिनाटी ने कहा, “वो मेरी विवेक ओबेरॉय या कैटरीना कैफ वाली…”

यूट्यूबर कैरी मीनाटी उर्फ ​​अजय नागर अपने फैंस को अपने यूट्यूब चैनल से जोड़े रखने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। अजय न केवल अपने कंटेंट से फेमस हुए हैं, बल्कि इसी कंटेंट की वजह से वो कई बार मुश्किल में भी उलझ चुके हैं।

टिकटॉकर फैसल शेख के साथ विवाद होने के साथ-साथ वो और भी कईविवादों में उलझ चुके हैं। कैरी मीनाटी ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक नया वीडियो डाला और उस वीडियो के एक छोटे से पार्ट ने सभी का ध्यान खींचा।

कैरी मीनाटी ने उस समय करारा जवाब दिया जब वीडियो में एक ट्विटर यूजर ने उनसे सलमान खान को कोरियोग्राफ करने के लिए कहा। जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है।

अजय एक ट्वीट शेयर करते है जिसमें लिखा है, “ढिंढोरा वेब सीरीज के एक गाने में मैंने देखा है कि आप अच्छा डांस करते हैं तो क्या आप सलमान भाई के कोरियोग्राफर बनेंगे?” उसी का जवाब देते हुए कैरी ने कहा, “वो मेरी अल्टी कोरियोग्राफी कर देंगे।

अब जो उन पर निर्भर करता है वो विवेक ओबेरॉय वाली करते है या कैटरीना कैफ वाली।”

इससे पहले सलमान खान के बारे में बात करते हुए कैरी मीनाटी ने इंडिया टुडे को बताया था, “अगर मैं सलमान खान के साथ काम भी करता हूं।

तो इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उन्हें ट्रोल नहीं कर सकता और इन सेलेब्रिटीज को इस बात का बहुत ज्ञान है कि मनोरंजन व्यवसाय कैसे काम करता है।

मैंने महसूस किया कि लोगों को पहले तो फर्क नहीं पड़ता और दूसरी बात वे समझते हैं कि मनोरंजन ही मनोरंजन है।”

“मैं उस स्थिति में था जहां मुझे लगा कि चैनल को मेंटेन करने के साथ ही मेरा काम हो चुका हैं। मुझे अब और अधिक इम्पैक्टफुल होने की जरूरत थी।

इसलिए, मैं उन चीजों को करना चाहता था जिनकी मैं शुरू से ही प्लानिंग बना रहा था। तो यह मेरा पल था और मैं इसके लिए आभारी हूं।”

बॉलीवुड फिल्मों के लिए ऑडिशन देने को लेकर उन्होंने कहा, “मैंने बहुत सारे ऑडिशन दिए हैं लेकिन अभिनय करना मेरी प्राथमिकता नहीं थी। मैं हमेशा ऐसा था कि देखते हैं क्या होता है।

मैंने फिल्मों और प्लेटफॉर्म के लिए भी ऑडिशन दिया है। मेरी शैली बहुत अलग है और मैं सिर्फ एक अभिनेता होने से कभी संतुष्ट नहीं होऊंगा। मैं हर चीज के पीछे रहना चाहता हूं।”

कैरी मीनाटी बहुत जल्द रनवे 34 से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे है। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह दिखाई देंगी। यह फिल्म 29 अप्रैल 2022 की बड़े परदे पर रिलीज होगी।

Exit mobile version