Site icon Bollywood Masala

राजू श्रीवास्तव के जीवन के टॉप 5 स्टैंडअप कॉमेडी विडियो देख भूल जाओगे आप जाकिर खान को

हाल ही में खबर आ रही है की मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का देहांत हो गया है। 40 दिन तक हॉस्पिटल में भर्ती रहने के बाद राजू श्रीवास्तव ने हमे अलविदा कह दिया।

राजू महज 58 की उम्र के थी। उनके मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। 10 अगस्त को एक होटल के जिम में उन्हे हार्ट अटैक आया था।

जिसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स ले जाया गया। वहां उन्हें कई दिनो तक वेंटिलेटर पर रखा गया मगर उन्हें होश नही आया।

एक समय था जब स्टैंडअप कॉमेडियन के नाम पर सिर्फ राजू श्रीवास्तव का ही नाम आता था, उनके जितनी अच्छी कॉमेडी शायद ही कोई करता था।

सिर्फ स्टैंडअप कॉमेडी अपने करियर की शुरुआत और उसी से आगे जाने वाले राजू श्रीवास्तव असल जिंदगी में एक बेहद ही अच्छे इंसान थे। जिंदगी से भरपूर और हमेशा खुश रहने वाले इंसान थे राजू श्रीवास्तव।

1980 के मशहूर स्टैंडअप लाइव लाफ्टर शो से लोकप्रियता पाने वाले राजू के 5 सबसे लोकप्रिय और पसंद करने वाले शो के बारे में आज हम आपको बताने वाले है।

1. बिल्डिंग का वॉचमैन

raju7

2. दुल्हन की विदाई कभी भी आसान नहीं होती

raju srivastava - vidai comedy scene

3. भारत की सड़कों का बुरा हाल

hilarious king of comedy raju srivastav

4. फिल्मी सितारों का कष्ट

raju10

5. अमिताभ बच्चन की नकल खुद उनके सामने

Raju Srivastav | Best Comedy In Mumbai Show

इन सबके अलावा राजू श्रीवास्तव ने कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है और इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान हासिल की हुई है।

राजू श्रीवास्तव जी को भारत देश का पहला सफल स्टैंडअप कॉमेडियन कहा जाता है। इन्होंने कई सारे स्टेज पर अपने शोज से लोगों का खूब मनोरंजन किया हुआ है।

इनके देहावसान पर अभी तक समाज के कई सारे सेलिब्रिटीज ने अपनी संवेदनाएं प्रकट की हुई है। लोग उनके परिवार को खूब ढाढस भी बंधा रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव अपने पीछे एक पत्नी और प्यारी सी बच्ची छोड़ गई है। राजू श्रीवास्तव कई दिनों कोमा में रहे थे।

Exit mobile version