Site icon Bollywood Masala

“ओ अन्तवा” से लेकर “पार्टी ऑल नाइट” तक, इन 5 गानों को बनाने में हुए करोड़ों रुपए खर्च

बॉलीवुड इंडस्ट्री मे बड़े बजट की फिल्म बनना तो बहुत ही ज्यादा आम बात हो गई है। फिल्म के प्रोड्यूसर अब तो सौ– डेढ़ सौ करोड़ रुपए फिल्मों मेंलगाना बहुत ही ज्यादा आम बात समझते हैं

पर अब तो फिल्मों के प्रोड्यूसर भी फिल्मों के गानों पर भी बड़ा बजट यूज करने लग हुए है। क्योंकि उन्हें मालूम है कि गाने भी हिट हो जाने के बाद उन्हें काफी तगड़ी मोटी रकम कमा कर देने की क्षमता रखते हैं।

आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन गानों का जिक्र करने जा रहे हैं जिनको बनाने में करोड़ों रुपए की लागत आई है

1. पार्टी ऑल नाइट– बॉस

अक्षय कुमार की ब्लॉकबस्टर फिल्म का गाना पार्टी ऑल नाइट आज भी दर्शकों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है और क्लबों में लोग इस गाने के बजने पर आज भी थिरकना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं।

बता दें फिल्म इंडस्ट्री में यह गाना सबसे ज्यादा महंगा माना जाता है इस गाने को बनाने में लगभग 6 करोड़ की लागत आई थी, जिसमें लगभग 600 से ज्यादा फॉरेन मॉडल्स का यूज किया था।

2. मलंग

फिल्म धूम-3 का मलंग गाना भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे महंगे गानों में से एक माना जाता है, इस फिल्म में आमिर खान और कैटरीना कैफ ने अपने डांस से हर किसी को हैरत में डाल दिया था। इस गाने को बनाने में कुल 5 करोड़ से ज्यादा की लागत आई थी।

3 सुंदरिये 2.0

फिल्म 2.0 का सुंदरिये सॉन्ग भी काफी ज्यादा ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था और आपकी जानकारी के लिए बता दें इस गाने को शूट करने के लिए कुल 20 करोड़ों रुपए लगाए गए थे, जो कि इस गाने को इंडियन सिनेमा का सबसे महंगा गाना बना देता है।

4. ऊ अंतवा

फिल्म पुष्पा का सबसे लोकप्रिय गाना ऊ अंतवा 5 करोड़ की लागत से बनाया गया है। इस गाने में अल्लू अर्जुन और सामंथा की केमिस्ट्री लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आएगी और सामंथा का हॉट लुक सभी दर्शकों को स्क्रीन पर चिपकाए रखने में काफी मजबूर कर रहा था।

5. छम्मक छल्लो

फिल्म रा वन का गाना छम्मक छल्लो भी उन दिनों काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ था और आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस गाने को बनाने में लगभग ढाई करोड़ रुपए की लागत आई थी।

6. राम चाहे लीला

फिल्म रामलीला के सॉन्ग “राम चाहे लीला” में प्रियंका चोपड़ा को हॉट लुक्स में देखा गया था। इस गाने में प्रियंका चोपड़ा की अदाएं देखकर हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना हो गया था, इस गाने को फिल्माने में कुल 6 करोड़ से ज्यादा की लागत आई थी।

Exit mobile version