Site icon Bollywood Masala

मां बनने की उम्र में आने के बाद भी ये हीरोइन अपने गोरे–टाइट बदन से इंटरनेट पर मचाती है तबाही

बॉलीवुड में अगर किसी अभिनेत्री को अगर अपने आप को सफल बनाना है तो काबिलियत के साथ-साथ फिट और सुंदर होना जरूरी है। इसी वजह से अभिनेत्रियां अपनी फिटनेस को बनाने के लिए जमकर पसीना बहाती हैं।

आपको बड़े परदे से लेकर छोटे परदे तक कई ऐसी अभिनेत्रियां देखने को मिल जाएंगी जो 35 साल की है या उससे ज्यादा की हैं। हालांकि जब आप उनकी फिटनेस और सुंदरता को देखेंगी तो हैरान हो जाएगी।

इसका अंदाजा आप उनकी फिल्मों सीरियल्स या जहां वो पार्टी करने जाती है उसमें देखकर लगा सकते हैं। ये अभिनेत्रियां अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। तो आज हम आपको ऐसी 6 अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे।

1. दीपिका पादुकोण

इस बात में कोई शक नहीं है कि 36 साल की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की गिनती बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में की जाती हैं। इस बात का अंदाजा उनकी फिल्मों से हुई कमाई से लगाया जा सकता हैं।

अपने अभिनय के साथ-साथ वो अपनी फिटनेस और खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं। सोशल मीडिया पर वो अपनी एक से बढ़कर एक बेहतरीन तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

दीपिका के फिल्मी करियर की बात की जाए तो वो पठान, प्रोजेक्ट के और फाइटर में काम कर रही है। पठान में उनके साथ शाहरुख खान मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

2. शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड में जब भी सबसे फिट अभिनेत्री की बात की जाएगी तो उसमें 47 वर्षीय शिल्पा शेट्टी का नाम जरूर आएगा। वो आये दिन अपनी फिटनेस की वीडियो अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

शिल्पा फिटनेस के साथ-साथ अपने लुक्स के लिए भी जनि जाती है। वह पिछले कुछ सालों से कम ही फिल्में कर रही है लेकिन टीवी रियलिटी शोज में जज की भूमिका में दिखाई दे रही है।

शिल्पा आखिरी बार बड़े परदे पर इसी साल रिलीज हुई फिल्म निकम्मा में दिखाई दी थी। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिर पड़ी थी।

इसके अलावा वह फिल्म सुखी में काम आकर रही है। इस फिल्म की शूटिंग अभी जारी है और इसकी रिलीज डेट को लेकर कोई जानकरी नहीं है। इसके अलावा शिल्पा रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फाॅर्स में काम कर रही है।

3. मलाइका अरोड़ा

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा 48 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनके ग्लैमरस और बोल्ड लुक को देखकर आप हैरान हो जाएंगे कि उनकी उम्र इतनी है। उनका एक 20 साल का बेटा भी है।

अभिनेत्री अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरूक है। वह अपनी फिटनेस के वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। फैंस उनकी फिटनेस को देखर उनसे अपनी नजरें हटा ही नहीं पाते हैं।

4. कंगना रणौत

इस लिस्ट में 35 वर्षीय बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत भी अपना नाम दर्ज करवाने में सफल हो गयी है। कंगना अपने बेबाकी अंदाज के लिए मशहूर है और वो हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती है।

इसके अलावा वह अपनी फिटनेस और बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर है। वो कितनी बोल्ड, फिट और सुंदर है इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों को देखकर लगाया जा सकता हैं।

कंगना के फिल्मी करियर की बात की जाए तो वो आखिरी बार 2022 में रिलीज हुई फिल्म धाकड़ में दिखाई दी थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप हो गयी थी।

उनके आगामी प्रोजेक्ट की बात की जाए तो वो तेजस और इमरजेंसी में काम कर रही है। तेजस में वो एयरफोर्स पायलट की भूमिका में और इमरजेंसी में वो देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी के किरदार में दिखाई देंगी।

5. श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी इस समय 41 साल की है। उनकी एक 21 साल की बेटी पलक तिवारी है जो बॉलीवुड में सलमान खान के साथ डेब्यू करने जा रही है। वहीं उनका एक 5 साल का बेटा रियांश भी है।

हालांकि आप उनकी फिटनेस और सुंदरता को देखकर ये अंदाजा नहीं लगा सकते है कि उनके दो बच्चे है। वो अपनी सुंदरता और फिटनेस से अपने से कम उम्र की अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं।

Exit mobile version