Site icon Bollywood Masala

1% लोग ही दे पाए है इस सवाल का सही जवाब, 10 सेकंड में ढूंढे इस महिला के कातिल को…

आपने इंटरनेट पर कई बार ऐसे इल्यूजन देखे होंगे। इसे ब्रेन टीजर्स के नाम से जाना जाता है। जो इल्यूजन अभी आपके सामने मौजूद है, उसने हर किसी को उसका सिर खुजाने पर मजबूर कर दिया।

इस ऑप्टिकल इल्यूजन को सॉल्व करना काफी मुश्किल है। ये काफी ज्यादा कम्फ्यूजिंग भी है।

इस फोटो में एक महिला का मर्डर हुआ है और सिर्फ कुछ लोग ही पकड़ पाए है कि उसके कातिल कौन है।

ढंग से पढ़े पूरा सवाल

इस सस्पेंस से भरा हुआ ऑप्टिकल इल्यूजन लोगों को काफी पसंद आ रहा है और तो और कुछ लोग इसे सॉल्व करने में ऐड़ी चोटी का जोर लगा रहे है तो वही कुछ लोगों ने सिर्फ कुछ समय में ही इसे सॉल्व कर लिया।

इस ऑप्टिकल इल्यूजन में आपको एक रेस्टोरेंट दिख रहा है जिसमे बाथरूम में एक लाश पड़ी हुई है नजर आ रही है।

बताइए कौन है कातिल

उस औरत का कत्ल रेस्टोरेंट में मजूद इन लोगों में से ही किसी ने कर डाला है।जानिए आज किस हाल में हैं मोना डार्लिंग कहकर लोगों को डराने वाले बॉलीवुड के खूंखार विलेन

आपको इन लोगों में से ढूंढना है कि आखिर किसने इस लेडी का कत्ल किया है। लेकिन इस सवाल का जवाब देने के लिए आपको सिर्फ 10 सेकंड का टाइम दिया जाएगा।

हालांकि इस तस्वीर को गौर से देखने के बाद आपको कातिल का पता चल जायेगा। अगर अभी भी आप इसके जवाब ढूंढने में लगे है तो हम आपको जरा हिंट दे देते है।

रेस्टोरेंट में मौजूद इन पांचों लोगो में से एक के चेहरे पर घबराहट देखी जा सकती है और मारी हुई औरत के हाथ में एक शर्ट का फटा हुआ टुकड़ा भी देखा जा सकता है। अब तो आप कातिल को पहचान ही गए होंगे।

अगर अभी भी आप नही पहचान पाए तो इस तस्वीर में आप लेडी के कातिल को देख सकते है। रेस्टोरेंट में मौजूद नंबर 4 का शख्स ही कातिल है।

क्योंकि उसकी गर्दन पर चाकू का निशान भी है, उसके बगल में वाशरूम भी है और उसके ही शर्ट का हिस्सा महिला के हाथ में है।

हालांकि इस पजल को 10 सेकंड में सॉल्व करने वाले जीनियस की संख्या बहुत ही ज्यादा कम है।

Exit mobile version