Site icon Bollywood Masala

फिल्म दृश्यम 2 के लिए इन सितारों ने चार्ज की है इतनी फीस, अक्षय खन्ना की फीस सुन उड़ जायेगे होश

2013 में मलयालम फिल्म दृश्यम रिलीज हुई थी। इस फिल्म में मोहनलाल, मीना, आशा सरत और सिद्दीकी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आये थे। यह फिल्म बहुत बड़ी हिट हुई थी।

इसके बाद इस फिल्म का हिंदी में इसी नाम से साल 2015 में रीमेक बनाया गया। इस फिल्म में तब्बू, अजय देवगन, श्रेया सरन, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव, रजत कपूर और ऋषभ चड्ढा ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

इस फिल्म को दर्शकों ने अपना भरपूर प्यार दिया था। वहीं मलयालम में पिछले साल दृश्यम 2 रिलीज हुई और इस फिल्म में वहीं किरदार नजर आये जो पहली फिल्म थे।

इस फिल्म को भी दर्शकों ने अपना भरपूर प्यार दिया। वहीं अब अजय देवगन भी हिंदी में इसका दूसरा पार्ट लेकर आ रहे है। इस फिल्म का हाल ही में टीजर जारी किया गया था जो काफी पसंद किया गया है।

यह फिल्म 18 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अजय देवगन, तब्बू के अलावा अक्षय खन्ना, मृणाल यादव, इशिता दत्ता, श्रेया सरन और रजत कपूर काम करते हुए दिखाई देंगे।

तो आज हम दृश्यम 2 में काम करने वाले कलाकारों की फीस के बारे में बताने जा रहे है कि इस फिल्म में काम करने के लिए उन्होंने कितने रुपये चार्ज किये।

1. अजय देवगन

अजय देवगन फिल्म में मुख्य विजय सलगांवकर का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे जो अपने परिवार को बचाने के लिए किसी भी हद तक चला जाता हैं। अजय ने दृश्यम 2 में काम करने के लिए 30 करोड़ रुपये फीस ली है।

2. तब्बू

तब्बू पहले पार्ट में आईजी मीरा देशमुख के किरदार में नजर आयी थी। इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था।

वहीं इसके दूसरे पार्ट में वो इसी किरदार को निभाते हुए दिखाई देंगी। दूसरे पार्ट में काम करने के लिए उन्हें 3.5 करोड़ रुपये मिले है।

3. श्रेया सरन

श्रेया सरन ने दृश्यम में विजय की पत्नी नंदिनी सालगांवकर का किरदार निभाया था। पार्ट में भी वह इस किरदार को ही निभाते हुए दिल्ही देंगी। इस फिल्म के लिए उन्होंने 2 करोड़ रुपये चार्ज किये है।

4. अक्षय खन्ना

अभिनेता अक्षय खन्ना ने दृश्यम में काम नहीं किया था लेकिन वो फिल्म के दूसरे पार्ट में काम कर रहे है। दृश्यम 2 में काम करने के लिए उन्हें 2.5 करोड़ रुपये मिले है।

5. इशिता दत्ता

दृश्यम में इशिता दत्ता विजय और नंदिनी की बड़ी बेटी अंजू सालगांवकर के रूप में नजर आयी थी। वहीं पार्ट 2 में काम करने के लिए उन्होंने 1.2 करोड़ रुपये लिए है।

6. रजत कपूर

रजत कपूर दृश्यम में तब्बू के पति महेश देशमुख का किरदार निभाते हुए दिखाई दिए थे। पार्ट में भी वो इसी किरदार को निभाएंगे जिसके लिए उन्होंने एक करोड़ रुपये फीस चार्ज की है।

7. मृणाल जाधव

दृश्यम में मृणाल ने विजय और नंदिनी की छोटी बेटी अनु सालगांवकर का किरदार निभाया था। मृणाल ने फिल्म के दूसरे पार्ट में काम करने के लिए 50 लाख रुपये फीस के तौर पर लिए है।

Exit mobile version