Site icon Bollywood Masala

फीस लेने के मामले में साउथ के ये सुपरस्टार्स बॉलीवुड स्टार्स को कड़ी टक्कर देते है

साउथ सिनेमा की फिल्मों को पूरी दुनिया के लोग देखना पसंद करते है। वहीं जब से डबिंग आयी है तब से इन फिल्मों को देखने की संख्या में भारी इजाफा हुआ है। इजाफा हुआ है।

साउथ में अब पहले से काफी अच्छी फिल्में बनने लगी है। साउथ की कई फिल्मों का रीमेक बॉलीवुड में बना है और जो दर्शकों को काफी पसंद आया है। साउथ की फिल्मों के साथ-साथ अभिनेताओं का क्रेज हिंदी भाषी इलाकों में बढ़ता जा रहा है।

साउथ में कुछ ऐसे अभिनेता है जो बॉलीवुड अभिनेताओं से भी ज्यादा फीस लेते है।

इन अभिनेताओं की लिस्ट में रजनीकांत, प्रभास, थलापति विजय शामिल है। ये फीस लेने के मामले में बॉलीवुड स्टार्स सलमान, आमिर, अक्षय आदि को टक्कर दे रहे है।

तो आज हम आपको ऐसे ही साउथ के टॉप 5 अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे है जो एक फिल्म के लिए भारी भरकम फीस चार्ज करते है।

1) थलापति विजय

साल 2021 में तमिल फिल्म ‘मास्टर’ बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट हुई थी। इस फिल्म के लिए अभिनेता थलापति विजय ने 80 करोड़ रुपए चार्ज किये थे। ये फिल्म हिट होने के बाद उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी।

विजय ने नील्सन दिलीप कुमार की फिल्म ‘बीस्ट’ के लिए 100 करोड़ रूपए लिए है। इसके साथ ही वो साउथ के सबसे महंगे अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हो गए है।

2) प्रभास

बाहुबली फिल्म हिट होने के बाद से प्रभास की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है और इसी के चलते अभिनेता ने अपनी फीस में भी इजाफा कर दिया है।

प्रभास अपनी हर फिल्म के लिए पहले 75 से 80 करोड़ रुपए चार्ज करते थे। साथ में फिल्म की कमाई का 10 फीसदी हिस्सा भी लेते थे।

हाल ही में उन्होंने केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म ‘सालार’ के लिए 100 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लिए है। प्रभास की फिल्म राधे श्याम इस साल 11 मार्च को बड़े परदे पर रिलीज होगी।

3) अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की हाल ही में पुष्पा रिलीज हुई थी जोकि बहुत बड़ी हिट हो गयी। इस फिल्म के हिट होने के बाद उन्होंने इसके पार्ट 2 के लिए 100 करोड़ रुपये फीस के तौर पर लिए है।

4) महेश बाबू

तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू ने मुरारी, ओक्काडू, अथूडू, पोकिरी, दूकुडू, जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। इसी कारण वो एक फिल्म के लिए 80 करोड़ रुपए लेते है।

महेश बाबू आखिरी बार बड़े परदे पर 2020 में सरिलरु नीकेवरु में काम करते हुए नजर आये थे। 12 मई 2022 में उनकी फिल्म सरकारु वारी पाता बड़े परदे पर रिलीज होगी।

5) रजनीकांत

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत जिस फिल्म में होते हैं वो फिल्म वैसे ही अपने आप हिट हो जाती है। उनके फैन उन्हें भगवान मानते हैं।

रजनीकांत हर फिल्म के लिए 50 से 60 करोड़ रुपए फीस चार्ज करते थे लेकिन उन्होंने फिल्म दरबार के लिए 90 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लिए थे।

रजनीकांत आखिरी परदे पर अन्नात्थे में काम करते हुए नजर आये थे। उनकी आने वाली फिल्म की बात करें तो वो थलाइवर 169 में काम कर रहे है।

Exit mobile version