Site icon Bollywood Masala

अब काफी बड़ा हो गया ‘3 इडियट्स’ का ‘मिलीमीटर’ पर्सनालिटी के मामलें में देता है ऋतिक रोशन को टक्कर

साल 2009 में डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘3 इडियट्स’ बड़े परदे पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। 3 इडियट्स बॉलीवुड इतिहास की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में शुमार है।

इस फिल्म में आमिर खान के साथ आर माधवन और शरमन जोशी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इन तीनों अभिनेताओं ने अपने बेहतरीन अभिनय से फैन्स को अपना दीवाना बना दिया था।

तो आज हम आपको इसी फिल्म के एक ऐसे किरदार के बारे में बताएंगे, जिसके बारे में ज्यादातर लोग जानते भी नहीं होंगे।

इस फिल्म में एक ‘लॉन्ड्री बॉय’ भी हुआ करता था, जिसके पास कॉलेज की सभी जानकारी होती थी। इसे फिल्म में उस लॉन्ड्री बॉय को ‘मिलीमीटर’ के नाम से बुलाते थे। इस किरदार को निभाने वाले अभिनेता का नाम रियल लाइफ में राहुल कुमार है।

राहुल कुमार ने साल 2005 में ‘द ब्लू अम्ब्रेला’ फिल्म से बाल कलाकार के रूप में बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इसके आलावा राहुल साल 2006 की हिट फिल्म ‘ओमकारा’ में लंगड़ा त्यागी उर्फ सैफ अली खान के बेटे गोलू का किरदार निभा चुके हैं।

साल 2009 की फिल्म ‘3 इडियट्स’ में मिलीमीटर का किरदार निभाने के बाद उनको काफी फेम मिल गया था। साल 2012 में राहुल ने जीना हैं तो ठोक डाल नाम की फिल्म में काम किया था। ये फिल्म फ्लॉप हो गयी थी लेकिन राहुल के अभिनय की तारीफ की गयी थी।

राहुल आखिरी बार पिछले साल संदीप और पिंकी फरार’में नजर आये थे। इस फिल्म में अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने अपना भरपूर प्यार दिया था।

राहुल इस समय 26 साल के है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहा करते है। वो सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए फोटो और विडियो शेयर करते रहते है।

राहुल 3 इडियट्स’ फिल्म में बेहद दुबले-पतले थे हालंकि अब उन्होंने बेहतरीन बॉडी बना ली है। इस समय वो पर्सनालिटी के मामलें में बॉलीवुड के बड़े-बड़े अभिनेताओं को टक्कर देते हुए नजर आते है।

Exit mobile version