Site icon Bollywood Masala

देखिए अब कैसा दिखाई देता है धूम 3 का जूनियर आमिर खान, फिटनेस में बहुतों को कर दिया है फेल

साल 2013 आमिर खान की फिल्म ‘धूम 3’ बड़े परदे पर रिलीज हुई थी और उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी और कमाई के मामलें में भी रिकॉर्ड तोड़ दिए। धूम 3 को विजय कृष्ण आचार्य ने डायरेक्ट किया था।

इस फिल्म में आमिर खान के साथ कैटरीना कैफ, अभिषेक बच्चन, उदय चोपड़ा और जैकी श्रॉफ मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आये थे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे है जिसे शायद आप नहीं जानते होंगे।

फिल्म में एक बाल कलाकार आमिर खान के बचपन का किरदार निभाता हुआ दिखाई दिया था। इस बच्चें ने छोटी सी उम्र में मासूमियत और अभिनय से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। इस बच्चे का नाम सिद्धार्थ निगम हैं जोकि अब काफी बड़ा और हैंडसम हो गया है।

सिद्धार्थ अब भी अभिनय करते हुए दिखाई देते है। इसके आलावा फिटनेस के मामलें में भी वह बड़े-बड़े अभिनेताओं को टक्कर दे रहे है।

निगम ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2011 में एक बॉर्नविटा विज्ञापन से की थी। उस विज्ञापन में सिद्धार्थ को देखने के बाद फिल्म धूम 3 के निर्माताओं ने उन्हें यंग आमिर खान की भूमिका निभाने के लिए ऑडिशन के लिए बुलावा भेजा। बाद में उन्हें चुन लिया गया।

धूम 3 के बाद उन्होंने 2017 में आई फिल्म मुन्ना माइकल में युवा टाइगर श्रॉफ का किरदार निभाया था। उन्होंने 2014 में महाकुंभ: एक रहस्य, एक कहानी से छोटे परदे पर अपना डेब्यू किया।

इसके बाद सिद्धार्थ ने 2015 में टीवी सीरियल चक्रवर्ती अशोक सम्राट में प्रिंस अशोक का मुख्य किरदार निभाया था।

इसके अलावा सिद्धार्थ निगम ने पेशवा बाजीराव सीरियल में युवा शिवाजी का भी किरदार निभाकर लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। उन्होंने चंद्र नंदिनी, अलादीन- नाम तो सुना होगा, हीरो- गायब मोड ऑन जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं।

इन सबके बीच वो कई सारी म्यूजिक वीडियो में भी अपनी डांसिंग स्किल्स को दिखा चुके हैं। 21 साल के निगम आखिरी बार 2021 में मेरे सनम नाम के म्यूजिक वीडियो में दिखाई दिए थे।

Exit mobile version