Site icon Bollywood Masala

अगर रवीना टंडन की बेटी ने बॉलीवुड में किया डेब्यू तो उड़ जाएंगे सभी के होश

बॉलीवुड में 90 के दशक में रवीना टंडन ने अपनी खूबसूरती और अभिनय का जलवा दिखाया था। वहीं अभिनेत्री रवीना टंडन आज भी बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर दे रही है।

वहीं अगर आप रवीना टंडन की छोटी बेटी को देखेंगे तो आप अपने होश खो बैठेंगे। रवीना टंडन की बेटी खूबसूरती के मामलें भी आगे है।

उनकी बेटी का नाम आशा थडानी है जो अब 16 साल की हो चुकी है लेकिन इस उम्र में उनकी स्टाइल और अदाएं किसी अभिनेत्री से कम नहीं लगते है।

रवीना टंडन की छोटी बेटी राशा थडानी बचपन से दिखने में काफी खूबसूरत है। अगर आप उनके लुक व स्टाइल को देखेंगे तो वो बॉलीवुड स्टार से कम नहीं लगती है।

इंस्टाग्राम पर उनके फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। उनके फैंस मानते है कि राशा अब बॉलीवुड अभिनेत्री बनने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

अगर राशा बॉलीवुड में आयी तो वो बहुत जल्द अपना अलग मुकाम बना लेगी। राशा थडानी अपनी मां रवीना टंडन के साथ काफी समय बिताती हैं.

वह अपनी मम्मी से अभिनय की बारीकियां सीख रही है। वहीं रवीना टंडन की इच्छा है कि उनकी बेटी बॉलीवुड मैं उनका नाम रोशन करें।

वैसे आपको बता दे कि राशा थडानी को अभिनय नहीं बल्कि म्यूजिक में काफी दिलचस्पी है।

रवीना टंडन और अनिल थडानी की बेटी राशा थडानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहा करती है। वह अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियोस शेयर करती रहती है।

वही अपनी फैंमिली के काफी क्लोज है। राशा को अपनी दोनों बड़ी बहनों और भाई के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करना अच्छा लगता है।

राशा थडानी पालतू जानवरों से भी बहुत प्यार करती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उनके पास एक कुत्ता है जिसे वो बहुत प्यार करती है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने कुत्ते के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है।

हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अपने कुत्ते के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है।

राशा गाना गाने के साथ ही डांस भी बहुत अच्छा कर लेती है। वो फैमिली फंक्शन में भी डांस करती रहती है। जिसका वीडियो भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए शेयर किया था।

राशा के ये सभी स्किल्स को देखने के बाद रवीना के फैंस यही चाह रहे है कि राशा भी मॉम की तरह एक अभिनेत्री बन जाए। अब ये तो आने वाला समय ही बताएगा वो क्या बनती है।

वहीं रवीना टंडन की बात करें तो वो पिछले साल अरनायक नाम की वेब सीरीज में काम करती हुई दिखाई दी थी। यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

इस वेब सीरीज में उनके अभिनय की काफी तारीफ की गईं थी। वहीं वो इस साल केजीएफ: चैप्टर 2 में नजर आने वाली है।

Exit mobile version