Site icon Bollywood Masala

रियल लाइफ में अपने गोरे बदन से खूब तबाही मचाती हैं ‘मिर्जापुर’ की सीधी साधी माधुरी

अगर आप भी वेब सीरीज देखना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं तो आपने भी मिर्जापुर वेब सीरीज का दूसरा सीजन जरूर ही देखा होगा।

इस सीरीज में कालीन भैया के किरदार में नजर आए पंकज त्रिपाठी और मुन्ना भैया के किरदार में दिव्येंदु को अपने अभिनय की वजह से बहुत ही ज्यादा सराहना मिली थी।

इस सीरीज का पहला सीजन भी लोगों के बीच को पॉपुलर हुआ था। लेकिन सीरीज के दूसरे पार्ट में माधुरी यादव का रोल निभाने वाली इशा तलवार ने भी लोगों के बीच खूब लोकप्रियता बटोरी थी।

अभी इंटरनेट पर इशा तलवार की कुछ हॉट और ग्लैमरस फोटोस बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है।यह देखकर हर कोई पूरी तरह हैरान है।

इन सभी फोटोस में इशा तलवार अपना फिगर बहुत ही बोल्ड तरीके से फ्लॉन्ट कर रही हैं, जिसे देखकर हर कोई पूरी तरह हैरान रह गया है।

आप भी इस अभिनेत्री की इन सभी तस्वीरों को देखकर अपने दिल की धड़कनों को बढ़ने से नहीं रोक पाएंगे।

इन सभी तस्वीरों में ईशा तलवार ने अपनी बॉडी को बहुत ही बेहतरीन तरीके से लोगों के सामने पेश किया है। इन की सभी तस्वीरें इंटरनेट पर हमेशा ही ट्रेंड में रहती है।

लोगों द्वारा इनकी सभी तस्वीरें बहुत ही ज्यादा पसंद की जाती है। आप भी इन तस्वीरों को देखकर इशा तलवार की बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती का अंदाजा लगा सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें इशा तलवार मिर्जापुर वेब सीरीज में आने से पहले कई सारे टीवी शो और विज्ञापनों में दिखाई दे चुकी हैं।

लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिर्जापुर वेब सीरीज में माधुरी यादव का किरदार निभा कर मिली थी।

माधुरी यादव का किरदार मिर्जापुर वेब सीरीज में मुख्यमंत्री की बेटी का किरदार है जो कि अपने पिता की मृत्यु के बाद खुद एक मुख्यमंत्री बनती हैं इनके पति के रोल में मुन्ना भैया दिखाई दिए थे जिनको सीरीज के अंत में मार दिया जाता है।

Exit mobile version