Site icon Bollywood Masala

इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री के लीजेंड सिंगर केके का हुआ 51 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन

इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे बड़े गायकों में से एक कहे जाने वाले कृष्णाकुमार कुन्नथ का अभी कुछ समय पहले दिल का दौरा पड़ने की वजह से अचानक से निधन हो गया है। बता दे यह सिंगर 53 साल की उम्र के थे और कोलकाता में कॉन्सर्ट करने गए हुए थे, लेकिन कंसर्ट के दौरान ही उनकी अचानक से तबीयत खराब हो गई और वह स्टेज पर लाइव परफॉर्मेंस देते हुए गिर पड़े।

इसके बाद वहां पर उपस्थित लोगों द्वारा उन्हें पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पर अभी तक डॉक्टरों की तरफ से कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आई है और वह कह रहे हैं कि उनके मौत की असली वजह तो पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगी।

बता दे यह सिंगर इंडियन फैंस के बीच के के के नाम से मशहूर थे और इन्होंने 90 के दशक में यारों सॉन्ग से लोगों के बीच काफी अदा लोकप्रियता बटोरी थी केके को बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे बेहतरीन गायक माना जाता है इनके रोमांटिक सोंग्स आज भी ऑडियंस के कानों को काफी ज्यादा एंटरटेन करते हैं।

के को बॉलीवुड का सबसे बड़ा गायक माना जाता था, और इन्होंने जितने भी गाने गाए है वो सबके सब काफी सुपरहिट माने जाते है। इन्होंने खुदा जाने, इट्स द टाइम टू डिस्को और कोई कहे कहता रहे जैसे डांस नंबर्स और तड़प तड़प के इस दिल से जैसे सैड सॉन्ग्स दिल में गाकर हर किसी का खूब मनोरजन किया था।

पर दुख की बात ये है कि केके की आवाज़ पूरी तरह शांत हो गई है और अब ये गाने ही ये उनकी याद रह जायेंगे।
बता दे केके ने अधिकतर सॉन्ग इमरान हाशमी की फिल्मों में गाए हैं और इसीलिए कहा जाता था कि इमरान हाशमी के सारे फिल्मों के सॉन्ग काफिया का सुपरहिट होते हैं क्योंकि इनके पीछे केके की आवाज होती थी।

बताया जा रहा है कि केके के परिवार वालों को उनके निधन की खबर कर दी गई है और वह सुबह तक ही उनसे मिल पाएंगे। नरेंद्र मोदी से लेकर सोनू निगम तक कई कई बड़े नेताओं और सेलिब्रिटीज ने केके के परिवार के लिए संवेदना व्यक्त की है।

Exit mobile version