Site icon Bollywood Masala

क्या सलमान खान का बेटा है जो दुबई में रहता है और जीता है लग्जरी लाइफ, पढ़े पूरी खबर

अभिनेता सलमान खान की गिनती बॉलीवुड सफल अभिनेताओं में की जाती हैं। इस बात का अंदाजा उनकी फिल्मों से होने वाली कमाई से लगाया जा सकता हैं।

दबंग खान की लोकप्रियता पूरे भारत मैं ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। सलमान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है और अपने अभिनय, एक्शन और अनोखे डांस से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है।

सलमान आपजी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा का विषय बने रहते है। आज हम आपको दबंग खान के एक ऐसे राज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आप शायद अंजान होंगे।

क्या सलमान की पत्नी और एक बेटा है?

अभिनेता की निजी जिंदगी के बारे में बात की जाए तो हाल ही में एक खबर सुनने को मिली थी कि उनकी पत्नी और एक बेटा है, जो इस समय लंदन में रह रहे हैं।

सलमान खान अपनी पत्नी और एक बेटा से मिलने के लिए लंदन जाते हैं। हालांकि कभी इस बात का खुलासा नहीं किया गया। सलमान का बेटा जिसे बताया जा रहा है वह दुबई में बिल्कुल एक राजा जैसी जिंदगी जी रहा है।

दुबई में रहने वाले जिस लड़के को दबंग खान का बेटा बताया गया है उसका नाम राशिद है। राशिद दुबई में बहुत ही शानदार और आलीशान जिंदगी जी रहा है।

राशिद के पास इस समय में दुनिया की सबसे लग्जरी गाड़ियाँ है। इन गाड़ियों की कीमत करोड़ों में है। कहा जा रहा है कि राशिद सलमान खान का का बेटा हैं। तो आज हम आपको इसके पीछे की सच्चाई के बारे में बताएंगे।

हाल ही में दुबई गए थे सलमान खान

अभिनेता हाल ही में दुबई गए थे तो उनको राशिद के साथ देखा गया था और बोला जा रहा था।

इसके बाद से खबरें उड़ने लगी कि वो सलमान का बेटा है लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे की राशिद नाम का यह लड़का अभिनेता का बेटा नही हैं।

राशिद दुबई के बड़े बिजनेसमैन सैफ अहमद बेलहसा है। यही कारण है कि राशिद दुबई में बहुत ही शानदार और लग्जरी जीवन जीता है। वो बॉलीवुड के टाइगर का बेटा नही हैं। सलमान के शादीशुदा होने की खबर पूरी तरह से गलत है।

किसी का भाई किसी की जान फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगे सलमान खान

सलमान खान के फिल्मी करियर की बात की जाए तो वो आखिरी बार बड़े परदे पर 2021 में रिलीज हुई फिल्म अंतिम में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में उनके साथ जीजा और अभिनेता आयुष शर्मा दिखाई दिए थे।

सलमान की आने वाली फिल्म की बात की जाए तो वो किसी का भाई किसी की जान में काम कर रहे है। इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती और जगपति बाबू भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

इसके अलावा सलमान टाइगर 3 में भी काम कर रहे है। इन सबके बीच अभिनेता तेलुगु फिल्म गॉडफादर, मराठी फिल्म वेद और बॉलीवुड फिल्म पठान में कैमियो कर रहे है।

Exit mobile version