Site icon Bollywood Masala

बॉलीवुड की ये 7 अभिनेत्रियां इवेंट में अजीब ड्रेस पहनकर कर चुकी हैं भारतीय साढ़ी का अपमान..

बॉलीवुड की हसीनाएं कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए फेमस हैं और अब वो कपड़ों में साड़ी के साथ एक्सपेरिमेंट करने लगी है।

हाल ही में जाह्नवी कपूर ने एक वेडिंग पार्टी में शिफॉन साड़ी के साथ काफी रिवीलिंग ब्लाउज पहना था, जिसके बाद लोग उन्हे ट्रोल करने लगे।

हालांकि ऐसे कपड़े पहनने वाली जाह्नवी कपूर इकलौती अभिनेत्री नही है, बल्कि ऐसे रिवीलिंग ब्लाउज बहुत सी अभिनेत्रियों ने पहने हुए है और बाद में उन्हें बहुत सी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा है।

आज हम इसी क्रम में उन अभिनेत्रियों का जिक्र कर रहे हैं, जिन्होंने साड़ी के साथ रिवीलिंग ब्लाउज पहना है और खूब ट्रोल हुई है।

जाह्नवी कपूर 

जाह्नवी कपूर अपने कपड़ों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती है। जाह्नवी के डिजाइनर कुणाल रावल के बर्थडे बैश में जाह्नवी ने साड़ी के साथ बिकिनी ब्लाउज पहना था ,जिसे ट्रोलर्स ने ब्लाउज नही बिकिनी टॉप का टैग दिया।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा भी अपने बिकिनी ब्लाउज की वजह से काफी बार ट्रोल हो चुकी है, जिसके बाद ट्रॉलर्स ने उन्हें कहा था कि कम से कम साड़ी को बदनाम ना करे।

आलिया भट्ट

हाल ही में आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरे वायरल हुई थी, जिसमे उन्होंने येलो लहंगे के साथ रिवीलिंग ब्लाउज पहना था।

साथ ही साथ उन्होंने अंडरबूब ट्रेंड में शामिल होकर अपने फैंस का ध्यान खींचा था। आलिया को भी इस ब्लाउज की वजह से काफी ट्रोल होना पड़ा था।

सारा अली खान

सारा अली खान ने बैकलेस ब्लाउज पहन कर सबको हैरान कर दिया था। सारा के इस ब्लाउज को देख कर हर कोई बस एक ही चीज पूछ रहा था की आखिर इसे पहनते कैसे है?

दिशा पाटनी

बाकी अभिनेत्रियों ने कम से कम ब्लाउज पहना था लेकिन दिशा पाटनी ने तो हद ही कर दी थी। उन्होंने ब्रा के साथ ही लहंगा पहन लिया था।

दिवाली के वक्त दिशा ने स्पोर्ट्स ब्रा के साथ लहंगा पहन कर तस्वीर शेयर की थी , जिसकी वजह से उन्हें बुरी तरह से ट्रोल होना पड़ा था।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा हमेशा से अपनी ड्रेसिंग की वजह से चर्चे में रहती है। उन्होंने हाल ही में एक इवेंट में दीप नेक गले वाला ब्लाउज लहना था जो काफी रिवीलिंग था। उनके इस ब्लाउज को देख कर उनके फैंस के होश उड़ गए थे।

उर्फी जावेद

अजीबो गरीब कपड़ों का नाम हो और उर्फी जावेद का नाम ना आए ऐसा तो हो ही नही सकता। उर्फी ने कटे फटे कपड़े से ब्लाउज बना कर पहना था, जिसके बाद वो खूब ट्रोल हुई थी।

तारा सुतारिया

तारा सुतारिया ने साढ़ी के साथ एक बेहद ही रिवीलिंग ब्लाउज पहना था। जिसके बाद उनकी ये ये तस्वीरें काफी वायरल हो गई थी और हर किसी का ध्यान उनकी ब्लाउज ने खींचा था।

कियारा आडवाणी

कियारा ने हाल ही में ट्यूब ब्लाउज लुक के साथ साड़ी पहनी थी, जिसके बाद लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। किसी को भी कियारा का ये अंदाज पसंद नहीं आया।

Exit mobile version