Site icon Bollywood Masala

जानिए आज किस हाल में हैं फिल्म अग्निपथ में ऋतिक के बहन का किरदार निभाने वाली हीरोइन

बॉलीवुड में सिर्फ बड़े किरदारों ने ही नही बल्कि बाल किरदारों ने भी धमाल मचाया है। बड़ों से ज्यादा बच्चो के किरदारों ने लोगो के दिलों में अपनी जगह बनाई है।लाल सिंह चड्डा से पहले इन 6 हॉलीवुड फिल्मों का रीमेक बना चुका है बॉलीवुड

कुछ बाल कलाकारों के किरदार तो लोगो के दिलों में एक अरसे तक बस जाते है और उन्ही में से एक है कनिका तिवारी, जिसने रितिक रौशन की फिल्म अग्निपथ में उनकी बहन का किरदार निभाया था।

2012 में आई फिल्म अग्निपथ उस समय की हिट फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म के बाल कलाकारों ने लोगो के दिलों पर छाप छोड़ दी थी। इस फिल्म में कनिका तिवारी की एक्टिंग लोगो को काफी पसंद आई थी। बॉलीवुड के 7 सर्वश्रेष्ठ विलेन जिन्होंने हीरो से ज्यादा प्रभावित किया और फिल्म में फूंक दी जान

इस फिल्म के वक्त कनिका महज 16 साल की थी और बेहद ही खूबसूरत दिखती थी। हालांकि इतने सालों में कनिका काफी बदल गई है और खूबसूरती के मामले तो वो दिशा पटानी जैसी अभिनेत्री को भी पीछे छोड़ती है।

अब अग्निपथ फिल्म को लगभग 10 साल हो चुके है और इन 10 सालों में कनिका में काफी बदलाव आया है। हाल ही में कनिका के एक फोटो शूट की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है, जिसने हर जगह तहलका मचा दिया है।

कनिका मूल रूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली है और उन्होंने अग्निपथ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन इस फिल्म के बाद वो बॉलीवुड में फिर नजर नही आई, क्योंकि उन्हें मौका नहीं मिला।

लेकिन दक्षिण भारत की फिल्मों में वो अक्सर नजर आती रहती है। हालांकि ये बहुत कम लोगो को पता होगा की कनिका टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को चचेरी बहन है।

फिलहाल कनिका दक्षिण भारत की फिल्मों में ही काम कर रही है लेकिन जिस तरह से उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है की जल्द ही वो बॉलीवुड में वापिस नजर आने वाली है।

Exit mobile version