Site icon Bollywood Masala

कैटरीना होने वाली देवरानी ने पहन ली ऐसी ड्रेस जिसमें दिख गया अंदर का सब कुछ, देखें तस्वीरें

विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ पेशे से अभिनेत्री हैं जो हिंदी फिल्मों में अभिनय करती हुई दिखाई देती है।

उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर शुरू किया था।

शरवरी ने अभिनय की दुनिया में अपना डेब्यू 2020 में अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘द फॉरगॉटन आर्मी– आज़ादी से किया था।

इस वेब सीरीज में उनके साथ सनी कौशल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस सीरीज को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। यह सीरीज फ्लॉप हो गयी थी।

अभिनेत्री ने बंटी और बबली 2 से फिल्मों में अपना डेब्यू किया था। यह फिल्म 2021 में रिलीज हुई थी और फ्लॉप हो गयी थी।

इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और सिद्धांत चतुर्वेदी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह फिल्म 2004 में आयी फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल है।

इस फिल्म में मुख्य भूमिका अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी ने निभाई थी। दोनों ही फिल्मों को यश राज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया था। हालंकि इस समय शरवरी किसी फिल्म को लेकर नहीं अपनी अपनी एक ड्रेस को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

शरवरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। उनकी ये बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। शरवरी ने इन तस्वीरों में काफी पारदर्शी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है।

दरअसल उनकी ये ड्रेस इतनी पतली है कि उनके अंडरगारमेंट्स भी साफ-साफ दिखाई दे रहे। है। शरवरी को ऑरेंज कलर की इस ड्रेस में बेहद बोल्ड अंदाज में देखकर सभी हैरान हो गए है।

शरवरी की फोटो पर उनके फैन्स कमेंट करके अपना प्यार दिखा रहे है। दूसरी तरफ कुछ लोगों को उनका बोल्ड अंदाज बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा है और वो उनकी इन तस्वीरों के लिए ट्रोल कर रहे है।

आपको बता दे कि शरवरी ने प्यार का पंचनामा 2, बाजीराव मस्तानी और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसे सुपरहिट फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है।

अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह 2014 से मुख्य अभिनेत्री के लिए लगातार ऑडिशन देती हुई आ रही थी।

हालाँकि 2021 में उन्होंने बंटी और बबली 2 में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर डेब्यू किया था।

शरवरी इसके बाद महाराजा फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म से आमिर खान के बेटे जुनैद खान अपना डेब्यू करने जा रहे है। इन दोनों के अलावा इस फिल्म में शालिनी पांडे भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

शरवरी 14 जून 1966 को एक मराठी परिवार में पैदा हुई थी। उनके पिता शैलेश वाघ, एक बिल्डर और माँ नम्रता वाघ, एक आर्किटेक्ट है।

Exit mobile version