Site icon Bollywood Masala

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ये 10 सेलिब्रिटीज जोश में मीडिया के सामने उगल चुके हैं अपने से”क्स सीक्रेट्स

एक समय था जब बॉलीवुड के अभिनेता अपनी लाइफ को पर्सनल रखना पसंद करते थे। लेकिन अब ऐसा हो गया है की शायद ही किसी एक्टर या एक्ट्रेस की लाइफ पर्सनल रही होगी।

क्युकी मीडिया अब इतनी एक्टिव हो गई है की हर खबर सबसे पहले दुनिया को पता चलती है।बॉलीवुड इंडस्ट्री के इन 10 लोगों का बचपन में हो चुका है शषण, किस्से सुनकर आप भी हो जायेगे हैरान

पर्सनल लाइफ को पब्लिक करने की हद तो तब हो गई जब कुछ एक्टर ने अपनी सेक्स लाइफ भी मीडिया के सामने लाकर रख दी।

इन 7 एक्टर्स ने अपनी सेक्स लाइफ की पसंद और नापसंद सबके सामने जाहिर किया। तो आइए जानते है कौन कौन है इस लिस्ट में शामिल

1. शाहिद कपूर

कॉफी विद करण सेलिब्रिटीज से उनकी बातें निकलवाने के लिए मशहूर है। जब शाहिद कपूर कॉफी विद करण में आए थे।

तभी करण ने शाहिद कपूर से पूछा था की अगर आपको सेक्स और एक्टिंग में से किसी एक को छोड़ने के लिए चुनना पड़े तो आप क्या छोड़ना पसंद करेंगे।

जिस पर शाहिद कपूर ने एक्टिंग का नाम लिया था। हालांकि इसके बाद मीरा कपूर का रिएक्शन मजेदार रहा होगा।

2. रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपनी वर्जिनिटी 12 साल की उम्र में ही तोड़ दी थी, और तो और 26 साल के होने से पहले वो सेक्स एडिक्ट हुआ करते थे।

यहां तक की रणवीर सिंह अपने वॉलेट में कंडोम लेकर चला करते थे। उन्होंने ये तक बताया है की उनके बर्थडे पर अगर सबसे अच्छा गिफ्ट कुछ हो सकता था तो वो था बर्थडे सेक्स।

3. दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण हमेशा से सेक्स जैसे मामले पर काफी सोच समझ के बात करती थी।

दीपिका का कहना है की सेक्स सिर्फ एक दूसरे से शारीरिक तरीके से जुड़ना ही नही बल्कि इमोशनली जुड़ना भी होता है।

4. सोनम कपूर

सोनम कपूर हमेशा से ही कॉन्ट्रोवर्सी में रही है। हाल ही के एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने भाई हर्षवर्धन के बारे में बताया की किस तरह उसके भाई की पसंद लड़कियों के मामले में खराब है।

यहां तक की सोनम ने अपने और अपने भाई के बीच के कुछ चैट भी पढ़ाए थे जिसमे सोनम कह रही है कि “तुम प्रोटेक्शन यूज कर रहे हो ना?”, हालांकि ये चीज़ें सोनम के लिए तो नही लेकिन हर्षवर्धन के लिए अजीब हो गई होंगी।

5. रणबीर कपूर

एक समय में प्लेबॉय रह चुके रणबीर कपूर आज एक बच्चे के पिता बनने जा रहे है। लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उन्होंने अपनी वर्जिनिटी 15 साल की उम्र में ही तोड़ दी थी और उन्होंने ये भी माना था कि उन्होंने दीपिका को चीट किया था।

6. आलिया भट्ट

आलिया भट्ट अब एक मां बनने वाली है, लेकिन आज भी वो एक प्यारी सी बच्ची ही लगती है। लेकिन उनके इस एक स्टेटमेंट ने हर किसी को हैरान कर दिया था।

जब एक इंटरव्यू में उनसे उनका फेवरेट सेक्स पोजिशन पूछा गया तो उन्होंने कहा की उन्हें क्लासिक मिशनरी सबसे ज्यादा पसंद है।

क्योंकि वह एक सिंपल लड़की है, लेकिन वो नई चीज़ें ट्राई करना चाहती है।

7. सलमान खान

इसमें कोई दो राय नहीं है की सलमान खान बॉलीवुड के सबसे एलिजिबल बैचलर है। हालांकि सलमान अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में पब्लिकली बात करना पसंद नहीं करते है लेकिन काफी विद करण ने उनसे ये भी उगलवा ही दिया।

सलमान खान ने बताया की वो अबतक वर्जिन है, हालांकि ये बात माननी थोड़ी मुश्किल है क्योंकि पहले वो कई अभिनेत्रियों के साथ रिलेशनशिप में रह चुके है लेकिन अब उन्होंने बोला है तो शायद सच ही बोला होगा।

Exit mobile version