Site icon Bollywood Masala

सिनेमा पर फेल हो चुकीं ये 7 फीमेल नेपोकिड्स रोजी के लिए सोशल मीडिया पर कपड़े उतारने को हैं मजबूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी जगह हैं, जहां पर हर कोई अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमाना चाहता है, लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमाना इतना आसान नहीं है।

यहां पर अपनी पहचान बनाने के लिए काफी ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है। पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभी यह देखा जा रहा है कि लोगों ने नेपोकिड्स को काफी ज्यादा बॉयकॉट करना शुरू कर दिया है।

क्योंकि लोग अब ऐसा मानने लगे हैं कि इन नेपोकिडस की वजह से रियल टैलेंटेड लोगों को फिल्मों में काम नहीं मिल पाता और जिसके कारण कई सारे नेपोकिड्स का एक्टिंग बिजनेस पूरी तरह धड़ाम हो गया है।

आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों का जिक्र करने वाले हैं, जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में काम न मिलने के कारण खुद को इंस्टाग्राम मॉडल बना लिया है:

1. जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक बोनी कपूर और बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्री श्रीदेवी की नौजवान बेटी है। इन्होंने भले ही दो तीन फिल्मों में काम किया है लेकिन इन सभी फिल्मों से इन्होंने अपनी फैन फॉलोइंग काफी बड़ा ली है पर अपनी एक्टिंग से यह ज्यादा लोगों को एंटरटेन नहीं कर पाई और इनको भी इंस्टाग्राम मॉडल बन कर अपना गुजारा करना पड़ रहा है।

2. शनाया कपूर

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अनिल कपूर के भाई संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर काफी समय से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए जी जान लगा रही है, लेकिन इनको किसी भी फिल्म में काम नहीं मिल रहा है। वह अपने फैन के बीच अपनी दिलकश अदाओं से फैन फॉलोइंग बढ़ाने की खूब कोशिश कर रही है और इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर रोज ना रोज अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

3. अनन्या पांडे

देश की सबसे बड़ी नेपोकिड कहकर ट्रोल की जाने वाली अनन्या पांडे को किसी भी परिचय की आवश्यकता नहीं है। इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में जितनी भी फिल्में की है, वह सब की सब सुपर फ्लॉप साबित हुई हैं और हमारे सूत्रों से पता चला है कि अब अनन्या पांडे को कोई भी फिल्म ऑफर नहीं की जा रही है। जिसके कारण उन्हें भी इंस्टाग्राम पर मॉडलिंग करके अपना गुजारा करना पड़ रहा है।

4. सुहाना खान

शाहरुख खान की खूबसूरत बेटी सुहाना खान का फिगर इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। लोग उनके फिगर की काफी ज्यादा तारीफ करते हैं अगर सुहाना खान के करियर की बात करें तो वह भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में आना चाहती हैं और अभी इनको एक वेब सीरीज में भी देखा जाएगा। लेकिन सुहाना खान को वैसे फिल्में नहीं मिल रही है जैसी एक अभिनेत्री आशा करती है, संभव है कि सुहाना खान को भी आगे चलकर इंस्टाग्राम मॉडलिंग ही करनी पड़े।

5. न्यासा देवगन

अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन जगह-जगह पार्टी के दौरान तस्वीरें खिंचवाती रहती है। जिसके कारण इन्होंने लोगों के बीच खूब पापुलैरिटी हासिल कर ली है। बताया जा रहा है कि अजय देवगन की प्रोडक्शन टीम उन्हें बहुत ही जल्द एक फिल्म से लांच करने वाली है। पर अजय देवगन की प्रोडक्शन टीम अभी इस फैसले पर पूरी तरह सहमत नहीं है। हो सकता है कि न्यासा देवगन भी आने वाले समय में इंस्टाग्राम मॉडलिंग करें क्योंकि उनकी इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर अपलोडेड सभी फोटोस लोगों के बीच खूब वायरल होती रहती है।

6. इरा खान

अभी हाल ही में आमिर खान की बेटी इरा खान की तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हुई थी जिसमें वह अपने पिता के साथ केक काटती हुई नजर आ रही थी इरा खान भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करना चाहती है लेकिन उन्हें फिल्मों के ऑफर नहीं आ रहे हैं जिसके कारण वह भी इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो लब लोड करके अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ाने के लिए मजबूर हैं।

7. खुशी कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक और नेपोकिड नाम मशहूर है जिनका नाम खुशी कपूर है,यह जानवी कपूर की बहन है और इंस्टाग्राम पर मॉडलिंग करती हुई नजर आती हैं बताया जाता है कि यह भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करना चाहती हैं लेकिन इन्हें भी फिल्मों के ऑफर नहीं मिल रहे हैं।

Exit mobile version