Site icon Bollywood Masala

नशे के मामले में दुनिया के बड़े बड़े पियक्कड़ों को मात देती हैं बॉलीवुड की 6 नशेबाज अभिनेत्रियां

बॉलीवुड के जितने भी स्टार्स हैं सबके सब खूब अमीर होते हैं जिसके कारण उनके पास काफी पैसा होता है और वह तरह तरह की ऐश-ओ-आराम की चीज़ें आसानी से खरीद पाते हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ज्यादातर अभिनेता और अभिनेत्रियां लक्सुरियस लाइफस्टाइल जीना बहुत ज्यादा पसंद करती हैं।

कुछ स्टार्स तो लोगो के बीच इसलिए भी मशहूर हैं कि वह अलग अलग तरह के नशे खूब करते हैं। आज हम आपको इसी क्रम में उन 6 एक्ट्रेसेस के बारे में बताने वाले हैं जो शराब और सिगरेट के बिना शांति से नहीं रह सकती हैं।

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला का पूरा बॉलीवुड करियर काफी ज्यादा उतार चढाव से भरा था।

जब उनका बुरे वक़्त चल रहा था तो उन्होंने शराब और ड्रग्स की ओर अपना रुख कर लिया था। लोगों द्वारा उन्हें कई बार सिगरेट पीते हुए देखा जा चुका है।

अमीषा पटेल

ग़दर फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान हासिल करने वाली अमीषा पटेल अपने डेब्यू के टाइम काफी ज्यादा फेमस हुई थी।

लेकिन जब उनका बॉलीवुड करियर नीचे जाने लगा था तो उन्होंने भी शराब और सिगरेट का हाथ पकड़ लिया था आह इसके साथ ही उन्होंने ड्रग्स सेवन भी शुरू कर दिया था।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी का बॉलीवुड करियर बहुत ही ज्यादा सक्सेसफुल और लोकप्रिय रहा है। वे बस केवल सिगरेट पीने की ही ज्यादा शौक़ीन हैं।

लोगो द्वारा उनको कई बार सिगरेट पीते हुए देखा जा चुका है। एक इंटरव्यू में रानी द्वारा बताया गया था कि सिगरेट खाना पचने में बहुत ज्यादा मदद करती है।

करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली करीना कपूर भी सिगरेट पीने और शराब का सेवन करने की बहुत ज्यादा आदी हैं। कई मौकों पर उन्हें शराब के नशे में धुत होकर लोगों के बीच हंगामा करते देखा जा चुका है।

हाल ही में रिलीज़ फिल्म में करीना दिखी थी और लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी।

विद्या बालन

लिस्ट में विद्या बालन का नाम आना भी स्वाभाविक है। विद्या बालन को अक्सर ही फिल्म सेट पर सिगरेट पीते हुए देखा जाता रहा है।

उन्हें शराब पीने की भी बहुत ज्यादा आदत लगी हुई है। विद्या द्वारा मशहूर प्रोडूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी रचाई गई है।

कंगना रनौत

अक्सर ही विवादों में रहने वाली कंगना रनौत भी शराब और सिगरेट की बहुत ज्यादा आदी हैं। उन्हें एक समय पर ड्रग्स लेने का भी बहुत ही ज्यादा शौक था।

    कंगना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी विवादित टिप्पणियों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

Exit mobile version