Site icon Bollywood Masala

अंजली अरोड़ा से पहले इन 5 अभिनेत्रियों के घंटो घंटो लंबे MMS हो चुके हैं इंटरनेट पर लीक

इन दिनों इंटरनेट पर अंजली अरोड़ा अपने लीक्ड हुए एमएमएस की वजह से बहुत ही ज्यादा लोकप्रियता बटोर रही है।

हर कोई उनके लीक्ड वीडियो की ही बात कर रहा है। इसके अलावा कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि वीडियो में दिख रही लड़की कोई और है।

लेकिन ज्यादातर लोगो को यही मानना है कि वीडियो में दिख रही लड़की अंजली अरोड़ा ही है। खैर उनसे पहले भी कई सारी अभिनेत्रियों का एमएमएस लीक हो चुका है।

आइए डालिए इस पूरी लिस्ट पर एक नजर

1. अलीशा खान

अलीशा खान ने भी अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म से लोगों के बीच खूब लोकप्रियता हासिल कर ली थी लेकिन उनका इमरान हाशमी के साथ एक वीडियो वायरल हुआ था।

जिसे देखकर हर कोई पूरी तरह हैरान रह गया था और इसके बाद उनका पूरा बॉलीवुड करियर पूरी तरह बर्बाद हो गया था।

2. तृषा मधुकर

अगर आप भी इंटरनेट पर न्यूज़ पढ़ना पसंद करते हैं तो आपने तृषा मधुकर के बारे में जरूर सुना होगा।जी हां यह वही अभिनेत्री है जो कि भोजपुरी इंडस्ट्री में राज करती है।

कुछ समय पहले इनका भी एमएमएस इंटरनेट पर वायरल हुआ था, इसके बाद से वह भी इंडस्ट्री में काम को लेकर काफी संघर्ष कर रही हैं।

3. त्रिशा कृष्णन

अक्षय कुमार के साथ फिल्म खट्टा मीठा में दिखी त्रिशा कृष्णन का इंटरनेट पर एक बार वीडियो वायरल हो चुका है।

जिसमें वह एक व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रही थी इसके बाद अभिनेत्री को लोगों द्वारा खूब ट्रोल किया गया था।

4. रिमी सेन

अभिनेत्री रिमी सेन का तो बॉलीवुड के शुरुआती दिनों में एमएमएस लीक हो गया था, जिसकी वजह से उन्हें काफी ज्यादा ट्रेडिंग का सामना करना पड़ा था।

5. नयनतारा

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री कही जाने वाली नयनतारा भी एक बार एक व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी जा चुकी है।

उनका यह वीडियो इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल हुआ था, इसके बाद अभिनेत्री को काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

Exit mobile version