Site icon Bollywood Masala

इन 6 सेलिब्रिटिज को सोते समय कपड़े पहनना पसंद नहीं, बोले रात में मूड बनाने में होती है दिक्कत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आपको कई ऐसे कलाकार देखने को मिल जाएंगे जो अपने बेबाकी से हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखते है। वहीं कुछ ऐसे भी कलाकार देखने को मिले है जो अपनी निजी लाइफ को लेकर खुलकर राय रखते हैं।

पूनम पांडे, जैकलीन फर्नांडीज, जॉन अब्राहम सहित कई कलाकारों ने खुलासा किया है कि उन्हें घरों में नग्न होकर सोना बहुत पसंद है।

बॉलीवुड सेलेब्स अपने बेडरूम का राज खोलने से नहीं कतराते हैं। तो आज हम आपको ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें घर में नंगे होकर सोना अच्छा लगता हैं।

1. पूनम पांडे

 

इस लिस्ट में अभिनेत्री पूनम पांडे टॉप पर काबिज है। अपने बोल्ड लुक को लेकर पहचाने जाने वाली एक ट्वीट में कहा था कि वह घर में नंगे होकर सोना पसंद करती हैं।

2. जैकलीन फर्नांडीज

लिस्ट में दूसरे स्थान पर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज अपना नाम दर्ज करवाने में सफल हो गयी है। कॉफी विद करण पर जैकलीन ने कहा था कि उन्हें जितना हो सके उतने कम कपड़ों में सोना पसंद है।

 

3. राखी सावंत

इस लिस्ट में राखी सावंत ने भी अपना नाम दर्ज करवाया है। राखी ने एक बार कहा था कि उन्हें बिना कपड़े पहने बिस्तर पर जाना पसंद है।

4. एमी जैक्सन

अभिनेत्री एमी जैक्सन सोशल मीडिया पर नंगे होकर सोने के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं। एमी इस समय लंदन में रह रही है।

5. जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम ने कहा था कि वह हर रात नंगे सोते हैं क्योंकि यह आरामदायक है और अच्छा है। अभिनेता के फिल्मी करियर की बात करें तो वो पठान, तेहरान में काम कर रहे है।

6. रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने कहा था कि अगर वह घर पर हैं तो उन्हें घर में नंगे घूमते हुए पाएंगे। अभिनेता के फिल्मी करियर की बात करें तो वो सर्कस में काम कर रहे है। यह फील इस साल के अंत में रिलीज होगी।

Exit mobile version