Site icon Bollywood Masala

आज सितारों की तरह चमक रहे आपके इन 5 पसंदीदा स्टार्स ने किया था बैकग्राउंड डांसर का काम

बॉलीवुड में ऐसे कई सारे तमाम स्टार्स हुए है जिन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों में बैकग्राउंड डांसर काम करके हर किसी को चौंका दिया था। वैसे तो इन्हे वहां पर लोगो द्वारा खास नोटिस नही किया गया था।

लेकिन इसके बाद ही इन्होंने अपने छोटे पर्दे के शो या फिल्म में लीड रोल को लेकर लोगो का दिल ही जीत डाला था ।इस लिस्ट में सुशांत से लेकर मौनी रॉय तक का नाम शामिल है।

1. दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड की अब तक की सबसे कामयाब अभिनेत्रियों कहा जाता है।

    पर आपमें से बहुत कम ही लोग जानते होंगे इनको सबसे पहले अभिनेता हिमेश रेशमिया के म्यूजिक एल्बम आप का शुरूर में देखा गया था। इस एल्बम में दीपिका लीड डांसर के रूप में दिखी थी।

2. पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी द्वारा दर्शको को ओटीटी प्लेटफॉर्म
और बड़े पर्दे पर एंटरटेन करते देखा होगा।

लेकिन आप लोगो में से बहुत ही कम लोग जानते होगे की कालीन भैय्या को लोगों के साथ ठुमके लगाते हुए ओमकारा नाम के म्यूजिक वीडियो में देखा गया था।

3. सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत का भी फिल्मी सफर छोटा ही रह गया था पद इतने समय में भी इन्होंने बहुत ही बड़ी पहचान हासिल कर ली थी। सुशांत उन दिनों जाने माने कोरेग्राफर शिआमक डावर के स्टूडेंट हुआ करते थे।

अभिनेता द्वारा IIFA अवार्ड शो में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काफी समय तक काम किया गया था। यह धूम 2 का एक टाइटल ट्रैक था।

अभिनेता सुशांत ऐश्वर्या बच्चन के साथ भी स्टेज परफॉर्मेंस में साथ निभा चुके है और यह कॉमनवेल्थ गेम्स 2006 की ही बात रही होगी।

4. काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल को भी एक बहुत ही ज्यादा एक नामी गिरामी हीरोइन माना जाता है। लेकिन आपको बिलकुल भी आइडिया नही होगा कि बड़े पर्दे की नामी मूवी क्यों हो गया न में बह छोटे से रोल में दिखाई दी थी।

इसके बाद इनको एक एक गाने में बैकग्राउंड डांसर के रूप में ही काम करते हुए देखा गया था। इस गाने का नाम उलझने रखा गया था ,इनके साथ बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या दिखाई दी थी।

5 मौनी रॉय

छोटे पर्दे की काफी ज्यादा लोकप्रिय अभिनेत्री कही जाने वाली मौनी रॉय को आज के दौर में किसी पहचान की जरूरत नही हैं। इनको छोटे पर्दे के नामी शो नागिन में अभिनय के लिए काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

मौनी को कई सारी फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम करते हुए देखा जा चुका है। इनकी ही इस फिल्म का रन था और इन्होंने नही होना नही होना गाने में भी एक लंबे समय तक बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया था।

Source: Scoopwhoop.com

Exit mobile version