Site icon Bollywood Masala

संजू से लेकर सुल्तान तक, इन फिल्मों को न कहकर आज भी पछताती है कंगना रनौत

कंगना रनौत भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज उस मुकाम पर पहुंच चुकी है, जहां पर पहुंच पाना हर अभिनेत्री का सपना होता है और उन्होंने अपने लाइफ में बेहतरीन से बेहतरीन फिल्में देकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है।

पर इनमें से ही कुछ फिल्में ऐसी भी है जिसमें कंगना रनौत ने एक्टिंग करने से इंकार कर दिया था और वह बाद में जाकर काफी बड़ी सुपरहिट साबित हुई थी।

Read More:क्या एक बार फिर से हार्दिक पांड्या बनने वाले हैं पिता? पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ तस्वीरें देख फैंस पूछ रहे यह सवाल

आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने उन फिल्मों का जिक्र करने जा रहे हैं:

1. रॉय

अभी हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने खुद इस बात का जिक्र किया है, अर्जुन रामपाल द्वारा, जो कि उनके काफी समय से पुराने मित्र रह हैं, उनको फिल्म रॉय में जैकलीन फर्नांडिस का रोल करने का ऑफर किया गया था।

लेकिन कंगना रनौत ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था खैर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी सुपर फ्लॉप साबित हुई थी।

2. सुल्तान

मीडिया में दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने खुद बताया था कि कि उनको इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत ज्यादा पसंद आई थी।

लेकिन इस फिल्म में अनुष्का शर्मा वाले रोल को निभाने के लिए वह खुद को ज्यादा सूटेबल नहीं देख पा रही थी और उनको लग रहा था कोई और अभिनेत्री उनसे अच्छा यह रोल कर सकती है।

3. रुस्तम

फिल्म रुस्तम में भी उन्हें अक्षय कुमार के ऑपोजिट में इलियाना डिक्रूज वाला रोल करने के लिए ऑफर दिया गया था लेकिन कंगना रनौत ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

4. संजू

रणबीर कपूर की लाइफ की सबसे बेहतरीन फिल्म कही जाने वाली संजू में उनको दिया दिया मिर्जा वाला किरदार निभाने के लिए रोल ऑफर हुआ था,लेकिन कंगना रनौत ने इस रोल को भी करने से मना कर दिया था।

5. एयरलिफ्ट

फिल्म एयरलिफ्ट में उनको अक्षय कुमार के अपोजिट रोल में कास्ट करने को कहा गया था, लेकिन कंगना रनौत ने कुछ रीजन की वजह से फिल्म में काम करने से मन कर दिया गया था और बाद में यह रोल निमृत कौर को दे दिया गया था।

6. बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान फिल्में में करीना कपूर के रोल के लिए सबसे पहले फिल्म मेकर्स द्वारा कंगना को अप्रोच किया गया था।

लेकिन कंगना रनौत ने सलमान खान के साथ काम करने को लेकर आपत्ति जताई थी और उन्होंने इस फिल्म से अपनी दूरी बना ली थी।

Exit mobile version