Site icon Bollywood Masala

विजय देवरकोंडा से लेकर रश्मिका तक,साउथ के ये 5 सेलिब्रिटीज इस साल करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

साउथ के एक्टर्स और फिल्में इन दिनों काफी ज्यादा लोकप्रियता इकट्ठा कर रहे है। चाहे महेश बाबू की बात की जाए या फिर KGF सुपरस्टार रॉकी की, इन दिनों हर साउथ अभिनेता हिंदी सिनेमा में लगातार अपना फैंसबेस बड़ा रहा है।

इस साल तो साउथ के फिल्मों ने ही बॉक्स ऑफिस पर राज किया है और हर कोई यही कह रहा है कि बहुत ही जल्द साउथ सिनेमा इंडस्ट्री बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी पीछे छोड़ देगी।

Read more: KGF 2 से पहले ये 3 फिल्में कर चुकी हैं, बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई

पर बॉलीवुड इतनी जल्द हार मानने को तैयार नहीं है। दरअसल अब बॉलीवुड अपनी चमक को बरकरार रखने के लिए साउथ के अभिनेताओं को बॉलीवुड में लाने की कोशिश करता हुआ दिखाई दे रहा है।

काफी सारे साउथ स्टार बॉलीवुड के इस ऑफर को मना नहीं कर पा रहे है, और बहुत ही आप इन साउथ अभिनेताओं को हिंदी फिल्मों में काम करते हुए देखेंगे।

आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने उन साउथ अभिनेताओं का जिक्र करने जा रहें हैं जो इस साल के अंत तक बॉलीवुड फिल्मों में अपना डेब्यू कर देगे।

5. विजय सेतुपति

नेशनल अवार्ड पा चुके साउथ अभिनेता विजयको किसी भी परिचय की आवश्यकता नही है। उन्होंने पेटा, मास्टर जैसी साउथ फिल्मों में काम करके खूब लोकप्रियता हासिल की है। वह बहुत ही जल्द बॉलीवुड की दो फिल्म विक्रम वेधा और मुंबईकर में दिखाई देने वाली है।

4. नयनतारा

नयनतारा को साउथ की सबसे मशहूर अभिनेत्री कहा जाता है , वह बहुत ही जल्द शाहरुख खान के साथ एक फिल्म में देखी जाने वाली है, जो कि नेटफ्लिक्स की सबसे फेमस सीरीज मनी हीस्ट से प्रेरित है।

3. रशमिका मनदाना

फिल्म पुष्पा में रशमिका के अभिनय को देखकर काफी ज्यादा लोकप्रिय हुए थी और वह बहुत ही जल्द सिद्धार्थ कपूर के साथ स्पाई थ्रीलर फिल्म मिशन मजनू में दिखाई देने वाली है , इस फिल्म का ट्रेलर जून 2022 तक लॉन्च कर दिया जाएगा।

2. विजय देवरकोंडा

साल 2019 में गूगल पर सबसे ज्यादा बार सर्च किए विजय देवरकोंडा बहुत ही जल्द फिल्म लाइगर के जरिए लोगों के सामने किकबॉक्सिंग करते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट में अनन्या पांडे को देखा जाने वाला है।।

1. शालिनी पांडे

अर्जुन रेडी में प्रीति का रोल करने वाली शालिनी पांडे भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली है, वह रणबीर सिंह के साथ जयेश भाई जोरदार में उनकी पत्नी का रोल करते हुए दिखाई देंगी। यह फिल्म 13 मई को रिलीज कर दी जाएगी।

Exit mobile version