Site icon Bollywood Masala

बाग़बान में हेमा मालिनी की पोती पायल का हॉट लुक मचा रहा पूरा इंटरनेट पर जमकर तबाही

अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की बड़े पर्दे पर जोड़ी हमेशा सुपरहिट साबित हुई है। वही इनकी फिल्म बाग़बान 2003 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया।

बड़े पर्दे पर ऐसी बहुत कम ही फिल्में होती है जो कि पूरे परिवार की साद बैठ कर देखी जा सकती है। उन्हीं फिल्मों में से एक फिल्म बाग़बान थी।

इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया। फिल्म में कई दिग्गज अभिनेता में नजर आए थे।

जिनमें अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, सलमान खान ,महिमा चौधरी के अलावा सुमन रंगनाथ और परेश रावल शामिल थे।

साल 2003 में ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ की गई थी। फिल्म की कहानी में देखा गया था कि राज मल्होत्रा और उनकी पत्नी अपने चारों बेटों की जिंदगी संवारने के लिए अपनी खुशियां दाव पर लगा देते हैं।

लेकिन जैसे ही राज सेवानिवृत्ति के होकर बेटो के साथ रहने लगते है तो वो उनको काफी तंग करते हैं। इस फिल्म में वैसे तो सभी ने शानदार अभिनय किया था।

बाग़बान फिल्म में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की पोती का किरदार रिमी सेन ने निभाया था। इस छोटे से रोल में भी अभिनेत्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया था।

रिमी सेन बागवान फिल्म के बाद और कई फिल्मों में देखी गई। वही बॉलीवुड के दबंग खान के साथ रिमी कॉमेडी फिल्म हंगामा में भी नजर आई थी।

इस फिल्म इन्होंने अक्षय खन्ना के साथ स्क्रीन शेयर किया था। इसके बाद वो धूम फिल्म में अभिषेक की पत्नी के रोल में देखी गई।

वहीं रिमी को अन्य फिल्मों में फिर हेरा फेरी 2 और गरम मसाला जैसी फिल्में शामिल है lअभिनेत्री बिग बॉस 8 प्रतियोगी के रूप में देखी गई थी।

बॉलीवुड में इतनी अधिक फिल्में करने के बावजूद अभिनेत्री फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गई। वहीं कुछ साल बाद ये काफी चर्चा में छाई रही।

जिसके पीछे वजह बताई जा रही है कि एक बिजनेसमैन ने कथित तौर पर अभिनेत्री से करोड़ों रुपए ठग लिए थे। जिसके बाद रिमी ने पुलिस में इसकी शिकायत की थी।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो मुंबई के गोरेगांव के एक बिजनेसमैन रौनक जतिन व्यास ने रिमी से निवेश के नाम पर पर 4.14 करोड़ रुपए लिए ऐठ रुपए लिए थे।

मौजूदा समय में अभिनेत्री ने फिल्मों से दूरी बनाकर राजनीति में अपनी किस्मत अजमा रही है। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का एक वीडियो वायरल हुआ था।

जिसमें वो कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करती नजर आई। वही सोशल मीडिया पर ये शुभमित्रा के नाम से एक्टिव हैं ये अक्सर खास फोटो और वीडियो यहां पर शेयर करती रहती हैं।

रिमी के लुक और अदा से दर्शक काफी प्रभावित होते हैं ।ये पहले से अब काफी बदल गई है।

Exit mobile version