Site icon Bollywood Masala

विराट कोहली से शादी से पहले इन अभिनेताओं के साथ मुंह काला करा चुकी हैं अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड के सितारे और खिलाड़ी जगत से ताल्लुक रखने वालो को बेशुमार दौलत इज्जत मिलती है। कभी कभी दो बड़े सेलिब्रेटी एक दूसरे पर दिल हार बैठते है।

जरूरी नहीं वो फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हो।इससे उनकी जिंदगी में कोई खास फर्क नही पड़ता क्योंकि दोनो ही सेलिब्रेटी होते है।

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की नामी अदाकारा है। इनकी कामयाब फिल्मों में ए दिल है मुश्किल, रब ने बना दी जोड़ी, सुल्तान पीके जैसी कई और फिल्मे शामिल है।

अनुष्का शर्मा के फिल्मी करियर के दौरान विराट कोहली की एंट्री हुई थीं और कई सालो तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इन्होंने शादी रचाई बॉलीवुड की आलीशान शादियों में इनकी शादी थी।

बहुत कम लोग इस बात से इत्तेफाक रखते होगे कि ये कई बड़े अभिनेताओं के साथ रिलेशनशिप में भी रही है तो चलिए जानते है कि इस लिस्ट में कौन – कौन अभिनेता शामिल है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले मॉडलिंग की थी। यही पर इनकी मुलाकात जोहेब युसूफ नाम के मॉडल से हुई थी।

दोनों ने एक दूसरे को करीब 2 साल तक डेट किया लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहने के चलते दोनों का बेहद जल्द ब्रेकअप भी हो गया।

सुरेश रैना

अनुष्का शर्मा का नाम सुरेश रैना के साथ भी काफी जोड़ा गया था एक बार सुरेश ने खुद इस बात को स्वीकारा की वो अनुष्का को चाहते है।

अनुष्का के बारे में बेहद कम लोगो को जानकारी होगी कि ये नेशनल लेवल के खिलाड़ी रह चुकी है।

रणवीर सिंह

बैंड बाजा बारात फिल्म में अनुष्का को रणबीर के साथ अभिनय करते देखा गया।फिल्म के दौरान ये एक दूसरे को पसंद करने लग गए थे।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अनुष्का ने बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद सबसे पहले अनुष्का को ही डेट किया था।लेकिन दोनो का रिश्ता कोई खूबसूरत मोड़ न ले सका।

रणबीर कपूर

बॉलीवुड में शायद की कोई ऐसी अभिनेत्री होगी जिसका नाम कपूर खानदान के लड़ने रणबीर कपूर से न जुड़ा हो। सुनने में आता है कि रणबीर और अनुष्का भी रिलेशनशिप में रहे थे।

इस दौरान ये एक दूसरे में काफी घुल मिल गए थे दोनो ने साथ में ए दिल है मुश्किल फिल्म में भी काम किया था।

अर्जुन कपूर

विराट कोहली से शादी करने से पहले अर्जुन कपूर और अनुष्का शर्मा के साथ समय एक साथ दिखे गए लेकिन इन्होने इंटरव्यू के दौरान अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया।

Exit mobile version