Site icon Bollywood Masala

सुकेश चंद्रशेखर के साथ पैसों पर बिक कर संबंध बनाने वाली जैकलीन को बॉलीवुड में काम मिलना हुआ बंद

अगर आप भी बॉलीवुड फिल्में देखना पसंद करते हैं तो आप ने अभी हाल ही में विक्रांत रोना फिल्म तो जरूरी ही देखी होगी।

इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस को मुख्य अभिनेत्री के किरदार में देखा गया था।

लेकिन अभी इन दिनों अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस सुकेश चंद्रशेखर धोखाधड़ी केस की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं।

अभी सामने आ रही रिपोर्ट से पता चला है प्रवर्तन निदेशालय ने जैकलीन फर्नांडीस के खिलाफ केस दायर कर दिया।

जिसके खिलाफ उन पर यह आरोप लगा है कि सुकेश चंद्रशेखर द्वारा की गई मनी लॉन्ड्रिंग कराने के जैकलीन फर्नांडीस ने उनसे करोड़ों की कीमत गिफ्ट लेकर मदद की थी।

जब सुकेश चंद्रशेखर के ऊपर प्रवर्तन निदेशालय ने जांच बैठाई थी। तब सुकेश ने ही अपने बयान में जैकलीन फर्नांडिस का नाम लिया था।

जिसके बाद से पूरी इंडस्ट्री में तहलका मच गया था और हर कोई जैकलीन का इस केस से जुड़ाव देखकर पूरी तरह हैरान हो गया था।

अभी हाल ही में कुछ समय पहले सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिस की अश्लील तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा वायरल की गई थी।

जिसके लिए अभिनेत्री को इंटरनेट पर बहुत ज्यादा ट्रोल किया गया था लेकिन अभी तक अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस ने तस्वीरों को लेकर कभी भी मीडिया के सामने कोई भी बयान नहीं दिया है।

सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि जैकलिन फर्नांडीस इस केस को लेकर बहुत ज्यादा परेशान है और देश को छोड़कर जाना चाहती है लेकिन प्रवर्तन निदेशालय ने उनको देश से छोड़कर जाने के लिए पूरी तरह प्रतिबंध लगाया हुआ है।

यह खबर भी सामने आ रही है कि सुकेश चंद्रशेखर के साथ वह केवल 7 महीने तक रिलेशनशिप में रही थी और उनके साथ उनके, सभी तरह के संबंध बने थे।

अब यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलिन फर्नांडीस से मनी लॉन्ड्रिंग कराने के लिए किसी तरह की मदद ली थी।

अगर वह इस केस में दोषी साबित होती है तो यह जरूर होगा कि उनको बॉलीवुड इंडस्ट्री से पूरी बॉयकॉट कर दिया जाएगा।

Exit mobile version