Site icon Bollywood Masala

साउथ की उर्फी जावेद यानी आशु रेड्डी फ्रंट ओपन व्हाइट ड्रेस में बरपा रही कहर

साउथ अभिनेत्री आशु रेड्डी तब चर्चा में जब उन्होंने बिग बॉस तेलुगु सीजन 2 में हिस्सा लिया था। उन्होंने बिग बॉस तेलुगु सीजन 2 ने पहले बीबी ट्रॉफी जीतने की इच्छा व्यक्त की थी।

हालांकि शो के ग्रैंड फिनाले में वह एलिमिनेट हो गई थी। आज आशु सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। वो एक यूट्यूब चैनल भी चलाती है जहां वह वीडियो और लिप-सिंकिंग वीडियोस अपलोड करती रहती हैं।

आशु रेड्डी अपने सोशल मीडिया पर ज्यादतर समय अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनकी बोल्ड तस्वीरें ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है।

आशु को साउथ की सुपरस्टार अभिनेत्री समांथा रूथ प्रभु की जुड़वा होने का टैग भी मिला है। आपको बता दें हाल ही में अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के लिए शेयर की थी जिसमें वो कहर बरपा रही थी।

कुछ लोग अभिनेत्री की जमकर तारीफ कर रहे है। वहीं कुछ ऐसे भी है जो अभिनेत्री को ट्रोल कर रहे है। उन्होंने आशु को दूसरी उर्फी जावेद बता दिया। तो आज हम आपको आशु के लुक के बारे में बताने जा रहे है।

अभिनेत्री इन ड्रेस में बेहद बोल्ड दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों में आशु ने व्हाइट कलर कि वन पीस ड्रेस पहनी रखी है। अभिनेत्री ने जैसे ही ये तस्वीरें इंस्टा पर बहुत तेजी से वायरल होती चली गयी।

अभिनेत्री ने इस ड्रेस में कुल 10 तस्वीरें शेयर की है जिनमें से वो एक में जमीन पर लेटकर भी पोज दे रही है। उनकी इन बोल्ड तस्वीरों को देखकर लोग उनकी तरफ आकर्षित हो रहे है।

आशु रेड्डी कई बार बता चुकी हैं कि वो साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण की बहुत बड़ी फैन है। अभिनेत्री पवन कल्याण की इतनी दीवानी है कि उनके नाम का टैटू ने अपने अपने हाथ पर बनवा रखा है।

आशु समांथा रूथ प्रभु की है हमशक्ल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लोग आशु को समांथा रूथ प्रभु की हमशक्ल भी कहते हैं। इस वजह से भी उनकी लोकप्रियता में इजाफा देखने को मिला है। इसके अलावा अभिनेत्री कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं।

Exit mobile version