Site icon Bollywood Masala

अब यह हाल हो चुका है फिल्म आशिकी की मासूम गर्ल अनु अग्रवाल का

अगर आपको बॉलीवुड फिल्में देखना पसंद है तो आपने पिछले दशक की सबसे हिट फिल्म माने जाने वाली फिल्म आशिकी तो जरूर ही देखी होगी

इस फिल्म में अभिनेता और अभिनेत्री की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद की गई थी।

इस फिल्म में अभिनेत्री का रोल निभाने वाली अनु अग्रवाल का किरदार देखकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया था।खूबसूरती के मामले में बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों की टक्कर देती है रवि शास्त्री की वाइफ

अनु अग्रवाल ने स्क्रीन पर आकर एकदम तहलका मचा दिया था हर कोई उन्हें सिनेमा में देखने के बाद उनके निजी जीवन के बारे में सब कुछ जानना चाहता था।

उन्होंने साल 1990 में बॉलीवुड में कदम रखा था और फिल्म आशिकी उनकी पहली फिल्म थी, यह फिल्म इतनी ज्यादा हिट हो चुकी थी कि फैंस उनके घर के बाहर उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए लाइन में खड़े रहते थे।

अनु अग्रवाल उन दिनों केवल 21 साल की थी और उनके चेहरे की मासूमियत भारतीय दर्शकों को अपनी दीवानगी से काफी ज्यादा दीवाना बना रही थी।खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या से कम नहीं है पंकज त्रिपाठी की बीवी

अनु अग्रवाल अगर चाहती तो आज बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियों में उनका नाम जरूर शामिल होता पर किस्मत को तो और ही कुछ मंजूर था।

उनका बॉलीवुड के शुरुआती दिनों में भीषण एक्सीडेंट हो गया और इस एक्सीडेंट में उन्होंने अपनी याददाश्त खो बैठी थी।

सूत्रों की माने उनका एक्सीडेंट हो जाने के बाद वे लगभग 29 दिनों तक कोमा में थी और उन्हें बाहरी दुनिया की कोई भी सुध नहीं लग पाई थी।

उनका काफी दिन तक उपचार चला लेकिन उनकी हालत में कोई भी सुधार नहीं दिखा। वह अपने परिवार, दोस्तों और अपने फिल्मी करियर के बारे में सब कुछ भूल चुकी थी।

सालों तक चले उपचार के बाद अनु अग्रवाल की हालत में थोड़ा बहुत सुधार आया ,पर अब उनकी ऐसी हालत भी नहीं बची थी कि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी वापसी कर पाती उनके चेहरे की चमक से लेकर उनके अंदर की हिम्मत सब जा चुकी थी।

पर उन्होंने हार नहीं मानी और अपने जैसे ही लोगों से मिलना शुरू किया और अपनी काउंसलिंग कराई आज वह अनाथ बच्चों को योगा सिखाते हैं और लोगों को जिंदगी से लड़ने का जज्बा भी देती हैं।

Exit mobile version