Site icon Bollywood Masala

जाने कौन है Kgf में एंड्रयू का किरदार निभाने वाले अभिनेता, मैसूर यूनिवर्सिटी से इनका रिश्ता है खास

फिल्म केजीएफ इन दिनों लगातार बॉक्स ऑफिस के बड़े-बड़े रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है और हो सकता है कि आने वाले दिनों में वह कमाई के मामले में हजार करोड़ वाली फिल्मों के क्लब में शामिल हो गया है।

इस फिल्म में यशराज को रॉकी का किरदार निभाते हुए देखा गया था,उनके अलावा संजय दत्त ने भी अपना किरदार निभाकर दर्शकों का बहुत ही ज्यादा मनोरंजन किया है।

इन दोनों अभिनेताओं के अलावा रवीना टंडन ने भारत देश की प्रधानमंत्री का किरदार निभाया है और वह यश के कारोबार के लिए मुश्किलें बढ़ाते हुए दिखाई दे रही हैं।

फिल्म में कुछ ऐसे अभिनेता भी हैं जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे पर हर वक्त वह अपनी अदाकारी से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं।

आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने राजेंद्र देसाई के लेफ्ट हैंड कहे जाने वाले एंड्रयू का रोल निभाने वाले अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने लुक और बोलने के ढंग से दर्शकों का बहुत ज्यादा मनोरंजन किया है।

बता दे एंड्रयू का किरदार बी एस अविनाश जी द्वारा निभाया गया था जो कि कर्नाटक के काफी ज्यादा प्रसिद्ध अभिनेता हैं।

उनका जन्म मैसूर में हुआ था और मैसूर यूनिवर्सिटी में उन्होंने अपनी जरूरी पढ़ाई की थी, उनकी अदाकारी को दर्शक द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

इससे पहले भी वह कई सारी कन्नड़ फिल्मों में एक्टिंग करते हुए देखे गए हैं।

इनके अलावा यश भी अपने किरदार की वजह से काफी ज्यादा लोकप्रियता बटोर रहे हैं और आपको बता दें कि उन्होंने इस फिल्म में आने के लिए काफी ज्यादा स्ट्रगल किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें वह एक बस ड्राइवर के बेटे हैं जो की बहुत ही साधारण जीवन व्यतीत करते थे।

पर उन्होंने एक्टिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाने की सोची फिल्मों में काम करने से पहले वह कन्नड़ धारावाहिको में दिखाई देते थे।

पर धीरे-धीरे उनकी मुलाकात फिल्म निर्माता प्रशांत नील से हुई और उन्होंने एक ही बार में यश को देखकर इस फिल्म के लिए फाइनल कर दिया था। यश ने यह फिल्में करने से पहले और भी कई सारी फिल्में की हुई है।

Exit mobile version