Site icon Bollywood Masala

बॉलीवुड से पंगा लेने की वजह से किच्चा सुदीप की फिल्म को बदनाम करने के लिए हो रही साजिशें

पिछले महीने किच्चा सुदीप को हिंदी भाषा की फिल्मों के लिए दिए गए बयान की वजह से खूब लोकप्रियता मिली थी।

लेकिन उनके विरोध में कई सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने जमकर बयानबाजी की थी, कुछ लोगो ने तो यह तक कह दिया था कि कीचचा सुदीप बहुत ही खराब शख्सियत हैं।

खैर किच्चा सुदीप इन दिनों फिर से अपनी फिल्म विक्रांत रोना के लिए खूब लोकप्रियता बटोर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ ही साथ जैकलीन फर्नांडिस भी मुख्य भूमिका में देखी गई हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी एक दिन पहले ही उनकी एक फिल्म विक्रांत रोना रिलीज हुई है और जिसके लिए वह ट्विटर पर काफी ट्रेंड कर रहे हैं।

लेकिन अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाली रिपोर्ट जमकर वायरल हो रही है जिसके अनुसार विक्रांत रोना की फिल्म को जानमूचकर खराब रेटिंग दी जा रही है।

जिसकी वजह से फिल्म की स्क्रीनिंग पर काफी असर पड़ा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म देखने वाले सभी लोग सिनेमाघरों से बाहर निकल कर फिल्म को फुल पैसा वसूल बता रहे है।

वही दूसरी तरफ सभी समाचार एजेंसियों में विक्रांत फिल्म को खराब रेटिंग दी गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दे आईएमडीपी एक रेटिंग टेकर प्लेटफार्म है।

जहा पर लोग खुद अपना अकाउंट बनाकर फिल्म को रिव्यू कर सकते है ऐसे में संभव है कि बॉलीवुड के कुछ विशेष लोग पैसे देकर इन रिव्यूज के साथ छेड़ छाड़ कर रहे हैं।

अभी इस मामले में फिल्म की टीम और अभिनेता द्वारा किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

खैर अभी भी लोग इस मामले को लेकर ट्विटर पर खूब ट्वीट किए जा रहे है और अगर यह तथ्य सत्य निकलता है तो बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री कभी भी एक नही हो पाएंगे।

पूरी भारतीय सिनेमा को विच्छेदन का भारी मात्रा में सामना कर पड़ सकता है।

Exit mobile version