Site icon Bollywood Masala

हॉटनेस के मामले में कैटरीना कैफ को मात देती है, अजय देवगन की बेटी

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता कहे जाने वाले अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल के साथ अपना खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे है।

हिंदी सिनेमा का यह कपल सबसे लोकप्रिय कपल माना जाता हैं और इस पति पत्नी की जोड़ी ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया हुआ हैं.

बॉलीवुड के सुपर कपल माने जाने वाले अजय देवगन और काजोल ने फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी हिट फ़िल्में दी हुई हैं.

इन दोनो का फिल्मी करियर भी काफी ज्यादा शानदार रहा है और उनके फिल्मी करियर के आलावा अजय और काजोल की पर्सनल लाइफ भी दर्शको द्वारा बेहद ही ज्यादा पसंद की जाती हैं.

 

बताया जाता है दोनों लोगो ने साल 1994 में ही एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर डाला था और 5 साल डेटिंग करने के बाद 1999 में दोनों ने शादी रचा ली थी. शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों ही एक बेटी और एक बेटे के पेरेंट्स बन चुके थे.

आज हम इस आर्टिकल के जरिए आपके सामने अजय और काजोल की खूबसूरत बेटी के बारे में आपसे बात करने जा रहे है जो की खूबसूरती के मामले में अपनी मां को काफी पीछे करती है.

अजय देवगन और काजोल की एक खूबसूरत बेटी है और उनका नाम न्यासा देवगन जी हैं, और इनका जन्म 20 अप्रैल 2003 को ही हुआ था.

काजोल काफी बार अपनी बेटी की फोटो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने साथ शेयर करती रहती हैं. सबसे ज्यादा दिलचस्प बात ये हैं कि न्यासा बिल्कुल ही अपनी माँ की कार्बन कॉपी जैसी ही लगती हैं पर खूबसूरती के मामले में अपनी मां से कई आगे निकल चुकी है।

न्यासा तो फिलहाल बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर ही रहती हैं पर स्टाइल और ग्लैमर के मामलें में वह अपनी माँ काजोल सहित कई सारी बॉलीवुड इंडस्ट्री की हीरोइनों को पीछे करती रहती हैं.

न्यासा बॉलीवुड में अपना डेब्यू कब करेगी , इस बात पर अजय देवगन के परिवार की तरफ से कोई भी बयान अभी तक सामने नहीं आया हुआ हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे न्यासा फिलहाल तो विदेश में ही पढ़ाई कर रही हैं और उनकी फिल्मों में आने की कोई भी रूचि नहीं हैं.

Exit mobile version