Site icon Bollywood Masala

खूबसूरती के मामले में आलिया और जाह्नवी को पीछे छोड़ती है कुलभूषण खरबंदा की बेटी

अगर आप भी पिछले दशक की फिल्में देखना पसंद करते हैं तो आपने पिछले दशक के महानायक रहे कुलभूषण खरबंदा के बारे में जरूर सुना होगा।

उन्होंने सैकड़ों से ज्यादा फिल्मों में अभिनय करके लोगों के बीच खूब लोकप्रियता हासिल की थी और आज भी लोग इन्हें अपनी अदाकारी की वजह से बहुत ज्यादा पसंद करते हैं।

खैर आपमें से बहुत लोग जानते होंगे कि पिछले दशक में इन्होंने फिल्म शान में शाकाल का किरदार निभाया था और इसके बाद से उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा था।

इन्होंने कई सारी फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाए और लोगों का खूब मनोरंजन किया, लेकिन अभी इन दिनों इन्होंने मिर्जापुर वेब सीरीज में बाबूजी का किरदार निभा कर खूब लोकप्रियता हासिल की थी।

इन्होंने अपने अभिनय से हर किसी का दिल जीता था। मिर्जापुर में बाबूजी का रोल देखकर हर कोई पूरी तरह हैरान रह गया था।

हर कोई यही कह रहा था कि कोई व्यक्ति इतना उम्रदराज होने के बाद भी इतनी अच्छी एक्टिंग कैसे कर सकता है।

खैर आज हम अपने आर्टिकल में कुलभूषण खरबंदा के बारे में बात तो करेंगे ही इसके साथ की साथ इनकी बेटी श्रुति खरबंदा के बारे में आपको बताएंगे।

इनकी बेटी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती है। इनकी बेटी का नाम श्रुति खरबंदा और वह पेशे से आभूषण डिजाइनर है।

पिछले साल में इन्होंने अपने पति के साथ शादी रचाई थी। बता दे शादी समारोह का आयोजन उमेद भवन में किया गया था।

उमेद भवन वही जगह है, जहां पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की भी शादी हुई थी। उनकी शादी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रही थी और लोगों ने उनको खूब सारी बधाइयां भी दी थी।

वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने चाहने वालों के लिए रोज-रोज फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Exit mobile version