Site icon Bollywood Masala

हॉटनेस के मामले में विदेशी अभिनेत्रियों को मात देने वाले ऋषि कपूर की बेटी ने लिखा भावुक पोस्ट

आज पूरा देश पूरे हर्ष और उल्लास से फादर्स डे मना रहा है। देश के सभी लोग सोशल मीडिया के जरिए अपने पिता को फादर्स डे विश कर रहे हैं। बॉलीवुड के काफी सारे सेलिब्रिटीज ने भी अपने फादर को फादर्स डे विश किया है।

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर की बेटी ने भी अपने अलग अंदाज में अपने दिवगंत पापा को विश किया है और उनका भावुक पोस्ट देखकर हर कोई पूरी तरह से मंत्रमुग्ध हो गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी अपने पिता के देहांत के समय उनके अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो पाई थी उनके बेटे रणबीर कपूर ने ऋषि कपूर की अंतिम यात्रा उनको वीडियो कॉल से दिखाई थी समाचार एजेंसी में जब यह वीडियो वायरल हुआ था तो हर कोई उनकी बेटी के लिए बहुत ही बुरा महसूस कर रहा था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें रिशु कब कपूर खानदान की बेटियों ने फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया लेकिन रिद्धिमा कपूर इतनी बेहद खूबसूरत होने के बाद भी बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर रही।

सूत्रों के अनुसार पता चला है कि उन्हें फिल्मों में कभी भी आने का शौक नहीं था वह अपनी जिंदगी में कुछ अलग करना चाहती थी लेकिन उन्होंने करियर बनाने के कुछ समय बाद ही एक बिजनेसमैन से शादी कर ली थी।

अभी हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने खुद ही बताया था कि उन्हें फिल्मों में एक्टिंग करने का बिल्कुल भी शौक नहीं है बल्कि उन्हें फैशन डिजाइनिंग करना बहुत ही ज्यादा पसंद है।

फादर्स डे के मौके पर उनके द्वारा लिखी गई पोस्ट इंस्टाग्राम पर खूब वायरल की जा रही है हर कोई उनकी भावुक पोस्ट देखकर पूरी तरह भावुक हो चुका है।

अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं और एक बेहतरीन फिटनेस मॉडल भी हैं वह इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके अपने फैंस को फिटनेस टिप्स भी देती रहती हैं।

Exit mobile version