Site icon Bollywood Masala

खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या दीपिका से कई कदम आगे हैं दिग्गज अभिनेता सचिन जी की बेटी

सचिन पिलगांवकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक बहुत ही बड़े और दिग्गज अभिनेता रह चुके हैं। आज भी उन्हें उनकी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाना जाता है।

उन्होंने ‘नदिया के पार’ फिल्म से काफी पॉपुलैरिटी बटोरी थी। सचिन ही नही बल्कि उनकी पत्नी सुप्रिया पिलगांवकर भी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है।

सचिन केवल हिंदी ही नही बल्कि मराठी फिल्मों में भी काम करते है। सचिन ने 1985 में अपने से 10 साल छोटी सुप्रिया से शादी की थी। सचिन और सुप्रिया की एक बेटी भी है जिनका नाम श्रिया पिलगांवकर है।

और श्रेया आज सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री ही नही बल्कि वेब सीरीज इंडस्ट्री में भी काफी फेमस है। श्रिया को हर वो इंसान जानता है जिसे वेब सीरीज में रुचि हो। श्रेया आज के टाइम में वेब सीरीज की बड़ी स्टार बन चुकी हैं।

श्रिया को मिर्जापुर, द ब्रोकन न्यूज, गिल्टी माइंड, द गॉन गेम जैसे वेब सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए देखा गया है। इसके साथ ही श्रिया साल 2016 की फिल्म फैन में शाहरुख खान के साथ भी दिखाई दी थीं।

श्रेया को लोग जानते तो बहुत अच्छी तरह से है लेकिन ये बात बहुत कम लोग जानते होंगे की श्रेया सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर की बेटी है।

खूबसूरती के मामले में श्रेया बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती है। सोशल मीडिया पर श्रेया एक सेंसेशन है। आए दिन श्रिया अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती है।

हाल ही में श्रेया ने एक ऑलिव ग्रीन फ्रंट स्लिट बोडीकॉन ड्रेस में अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है, जिसमे वो बला की खूबसूरत लग रही है। आप उनकी ये तस्वीर उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर जाके देख सकते है।

अगर इनके वर्कफ्रंट की बात करे तो वह बहुत ही कई जल्द कई सारी वेब सीरीज में दिखाई देने वाली है। आने वाले समय में वह और भी बोल्ड हो सकती हैं।

Exit mobile version