Site icon Bollywood Masala

फिल्म कोई मिल गया में ऋतिक को कंप्यूटर का ज्ञान देने वाले मिथिलेश जी का हुआ निधन

मिथिलेश चतुर्वेदी को आप सब बहुत ही अच्छे से जानते होंगे, एक दौर हुआ करता था जब सिर्फ उनकी फिल्में ही देखी जाती थी।

अभी हाल ही में खबर ये आ रही है की मिथिलेश चतुर्वेदी ने 3 अगस्त की शाम को अपनी आखिरी सांस ली थी। उन्होंने इस दुनिया को अलविदा बोल दिया है।

मिथिलेश काफी समय से दिल की बीमारी से जूझ रहे थे। मिथिलेश ने लखनऊ में अपनी आखिरी सांस ली। रिपोर्ट्स की माने तो उन्हें हार्ट अटैक आया था।

जिसके बाद वह अपने होमटाउन इलाज के लिए शिफ्ट हो गए थे। इस बात की पुष्टि उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके की है।

इन इन फिल्मों में दिया था अपना योगदान

मिथिलेश के निधन की खबर सुनते ही पूरे फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ उठी है। अपने करियर में मिथिलेश चतुर्वेदी ने कई बड़ी और बेहतरीन फिल्में दी है। खूबसूरती के मामले में बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं श्री देवी की बहन

उन्हें सनी देओल की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’, मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘सत्या’, शाहरुख खान की ‘अशोका’ और ‘ताल’, ‘बंटी और बबली’, ‘कृष’ और ‘रेडी’ जैसी फिल्मों में देखा गया है।

लेकिन फिल्म ‘कोई… मिल गया’ में उनका काम सबसे ज्यादा सराहनीय रहा था। इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन के कंप्यूटर टीचर का किरदार निभाया था।

मिथिलेश वही टीचर बने थे जो रोहित को जलील करके अपनी क्लास से बाहर निकल दिया करते थे और अपने बाप से कंप्यूटर सीखकर आने को कहते थे। हॉटनेस के मामले में विदेशी अभिनेत्रियों को मात देने वाले ऋषि कपूर की बेटी ने लिखा भावुक पोस्ट

देखने वाले हर दर्शक के दिल पर आज भी ये सीन है। मिथिलेश चतुर्वेदी के इस निगेटिव किरदार को काफी पसंद किया गया था।

वहीं रोहित के कंप्यूटर सीखकर आने के बाद उसके टीचर को दिया गया करारा जवाब भी फैंस को पसंद आया था।

खबर ये है कि मिथिलेश चतुर्वेदी को कुछ समय पहले ही टल्ली जोड़ी नाम की वेब सीरीज में काम करने का ऑफर मिला था। इस सीरीज में उनके साथ मानिनी डे भी नजर आने वाली थीं।

बॉलीवुड की फिल्मों के साथ-साथ मिथिलेश ने थिएटर में भी काम किया हुआ था। थिएटर में उनके योगदान को काफी ज्यादा सराहा भी गया था। अफसोस ये है की आज एक बेहतरीन आर्टिस्ट हमारे बीच नहीं रहे।

Exit mobile version