Site icon Bollywood Masala

बॉलीवुड के इन 6 सेलिब्रिटीज के एक महीने का बिजली का बिल सुन कान से धुंआ छोड़ दोगे आप लोग

बॉलीवुड स्टार्स लग्जरी और शानदार जीवन जीना पसंद करते हैं। बड़े और सुंदर अपार्टमेंट के मालिक से लेकर महंगी कारों तक वो लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं।

ये स्टार्स इस शानदार लाइफस्टाइल को जीने के लिए कड़ी मेहनत करते है। तो आज हम आपको बॉलीवुड स्टार्स के बिजली के बिलों के बारे में बताने जा रहे है।

इन बॉलीवुड स्टार्स के महंगे बिजली के बिलों को देखकर आपकी आंखे फटी की फटी रह सकती हैं।

1. शाहरुख खान

इस लिस्ट में टॉप पर बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख काबिज है। मुंबई के मन्नत में रहने वाले शाहरुख खान एक महीने का बिजली का बिल 43 से 45 लाख रुपये आता हैं।

2. सलमान खान

इस लिस्ट में दबंग खान सलमान दूसरे स्थान पर अपनी जगह बनाने में सफल हुए है। गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहने वाले सलमान खान का बिजली का बिल करीब 23 से 25 लाख रुपए के आसपास आता हैं।

3. अमिताभ बच्चन

अमिताभ भी इस लिस्ट में अपनी जगह बनाने में सफल रहे है। बिग बी जुहू के एक बंगले में अपने पूरे परिवार के साथ रहते है। बिग बी के बिजली बिल 20 से 22 लाख रुपये के बीच में आता हैं।

4. सैफ अली खान और करीना कपूर खान

सैफ अली खान और करीना कपूर खान, जो मुंबई में एक शानदार बंगले में अपने बच्चों के साथ रहते हैं। इस कपल का बिजली का बिल 30 से 32 लाख रुपये के बीच में आता हैं।

5. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

पठान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और पति रणवीर सिंह मुंबई के 4बीएचके अपार्टमेंट में रहते हैं। दीपिका और रणवीर का बिजली का बिल करीब 13 से 15 लाख रुपये के बीच आता हैं।

6. कटरीना कैफ और विक्की कौशल

इस लिस्ट में नए शादीशुदा कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल भी अपना नाम दर्ज करवाने में सफल हो गए है। कटरीना और विक्की मुंबई में 4 बीएचके अपार्टमेंट में रहते हैं। कपल का बिजली का बिल 8 से 10 लाख रुपये के बीच में आता हैं।

Exit mobile version