Site icon Bollywood Masala

अनुष्का से शादी से पहले इस मॉडल के प्यार में पागल थे विराट, मां ने किया था इंकार, वरना आज होती पत्नी

क्रिकेट की दुनिया के किंग कहे जाने वाले विराट कोहली को आज किसी भी पहचान की जरूरत नही है, उन्होंने भारत के कई सारे मैच और सीरीज जीता कर दिए है।

विराट कोहली अपने मैदान पर अपने एग्रेसिव बेहवियर के लिए काफी ज्यादा जाने जाते है । स्टेडियम में तो हमेशा ही फैंस विराट को सपोर्ट करने के लिए बहुत ही ज्यादा जोश में दिखाई देते है।

 

क्योंकि विराट कोहली की खेल के मैदान पर फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है और जब भी लोग विराट को स्टेडियम में खेलते हुए देखते हैं तो उनका मन खुश हो जाता है।

विराट कोहली ने अपनी बल्लेबाजी से सिर्फ भारत में ही नही बल्कि विदेशों में खूब लोकप्रियता बटोरी हुई है। विराट कोहली को उनके मैदान पर प्रदर्शन को लेकर हमेशा से ही प्रशंसा मिलती रहती है

पर वह ज्यादातर अपने ही निजी जिंदगी में होने वाले छोटे मोटे बदलावों को लेकर भी सोशल मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों बटोरते रहते हैं।

Also Read:

खूबसूरती के मामले में सामंथा को भी टक्कर देती हैं, थालापति विजय की पत्नी

विराट कोहली द्वारा अपने खुद की जिंदगी में काफी बड़ी बड़ी उपलब्धि हासिल करने में बिल्कुल भी कसर नहीं छोड़ रखी है और उनके द्वारा बॉलीवुड की सबसे हसीन अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी रचा ली गई थी।

पर मीडिया की अनसुनी खबरों के मुताबिक विराट कोहली अनुष्का शर्मा से पहले किसी और से लड़की से प्यार करते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विराट कोहली ने काफी समय तक मॉडल और एक्ट्रेस इजाबेल लीटे को डेट किया था।

यह तक कहा जाता है विराट और इजाबेल दूसरे के बारे में बहुत ही पागल थे और जानकारी के मुताबिक इजाबेल विराट के लिए ही भारत आया करती थी और उन्होंने फिल्मों में ही काम करना शुरू कर दिया था।

विराट द्वारा जब इजाबेल से शादी करने की बात अपनी मां के सामने रखी थी तो उन्होंने शादी से पूरी तरह ही मना कर दिया था।

हालांकि कुछ समय साथ रहने के बाद इजाबेल और विराट ने ब्रेकअप भी कर लिया था और ब्रेकअप के बाद विराट की लाइफ में अनुष्का शर्मा ने एंट्री मारी थी।

विराट और अनुष्का द्वारा कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया गया था और उसके बाद ही उन्होंने शादी के पवित्र बंधन में बंधने का फैसला किया था । आज वह दोनों खूबसूरत बेटी वामिका के पेरेंट्स बन चुके है।

Exit mobile version