Site icon Bollywood Masala

जानिए क्यों बॉलीवुड छोड़ अध्यात्म की दुनिया को अपना चुकी है, तनुश्री दत्ता

आपको इमरान हाशमी की फिल्म “आशिक बनाया आपने” तो जरूर ही आपको याद होगी। इस फिल्म में उन्होंने तनुश्री दत्ता के साथ जमकर हॉट सीन दिए थे

और यह फिल्म अपने म्यूजिक एल्बम और तनुश्री दत्ता के साथ ही साथ इमरान हाशमी की एक्टिंग की वजह से उन दिनों की सबसे सुपरहिट फिल्म मानी जाने लगी थी।

आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने तनुश्री दत्ता के बारे में बातचीत करने जा रहे हैं जो कि काफी समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से नदारद हो चुकी है।पत्नी के शार्क टैंक में अपमानित डिजाइनर की ड्रेस पहनने पर अशनीर ग्रोवर ने दिया बड़ा बयान

आपकी जानकारी के लिए बता दें तनुश्री दत्ता झारखंड की जमशेदपुर की रहने वाली हैं और उन्होंने अपने ग्रेजुएशन के दौरान की मॉडलिंग शुरू की थी।

मॉडलिंग में अपना करियर अच्छा देखते हुए उन्होंने ग्रेजुएशन को छोड़कर मॉडलिंग की राह पकड़ी थी और मिस यूनिवर्स इंडिया खिताब जीता था और मिस यूनिवर्स कंपटीशन में टॉप 10 रहने में सफल रही थी।

इसके बाद तनुश्री दत्ता ने कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया और काफी लोकप्रियता हासिल की थी।

पर उन्होंने अपनी पहली फिल्म में इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन देकर सबको चौंका दिया था, इसके अलावा और भी कई सारी फिल्मों में दिखाई देकर दर्शकों का प्यार हासिल किया था।जानिये कौन है पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी? इनकी लव स्टोरी है फिल्मी

कुछ दिनों पहले चले मी टू कैंपियन में उन्होंने बताया था कि बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता नाना पाटेकर ने उनको फिल्म के सेट पर गलत तरीके से छूने का प्रयास किया था।

 

और विरोध करने पर फिल्म प्रोडक्शन द्वारा उनको ही फिल्म से बाहर निकाल दिया गया था इसके बाद तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर होने का फैसला ले लिया था और आध्यात्म की दुनिया में खुद को जोड़ लिया था।वह इन दिनों अपना आध्यात्मिक जीवन बहुत ही शांति से व्यतीत कर रही हैं।

अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करे तो उन्होंने 36 चाइन टाउन’, ‘स्पीड’, भागम भाग”चॉकलेट’ और ‘रकीब, ‘डोल’, ‘ ‘गुड ब्वॉय बैड ब्वॉय’, जैसी कई सारी फिल्मों में काम किया था। तनुश्री आखिरी बार फिल्म ‘अपार्टमेंट’ के जरिए सिनेमा घरों में दिखाई दी थी।

Exit mobile version