Site icon Bollywood Masala

खूबसूरती के मामले में बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती थी, महेंद्र सिंह धोनी की पहली गर्लफ्रेंड

क्रिकेट के मैदान पर एमएस धोनी ने काफी धूम मचाया हैं, उनके करीब पहुंचना भी किसी अन्य क्रिकेटरों के लिए बेहद ही मुश्किल है।

धोनी की जीवन पर आधारित फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ पूरी इंडिया ने देखी हैं।

इस फिल्म के जरिए फैन्स को धोनी के जीवन के अनजान पहलुओं और घटनाएं को जानने का मौका मिला था। इस फिल्म के बाद धोनी की लव लाइफ भी काफी चर्चा का विषय बन गई थी।

फिल्म रिलीज होने से पहले बहुत कम लोग ये जानते थे कि एमएस धोनी की एक गर्लफ्रेंड भी रही है। हालंकि एक कार एक्सीडेंट के दौरान उनकी जान चली गई थी।

‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में दिखाया गया था कि उनकी एक प्रियंका नाम की गर्लफ्रेंड थी, जिसकी कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी।

बताया जाता हैं कि करियर के शुरूआती दिनों में जब धोनी टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए लगातार संघर्ष कर्र रहे थे, प्रियंका झा ने उनका हमेशा साथ दिया था।

फिल्म में दिखाया गया हैं कि टीम इंडिया में धोनी का चयन होने के बाद दोनों मिलते हैं और दोनों को प्यार हो जाता हैं।

सूत्रों के अनुसार बताया जाता है कि धोनी और प्रियंका एक दूसरे के बहुत करीब थे और वे एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे, लेकिन एक कार दुर्घटना में प्रियंका की मौत हो जाती हैं।

प्रियंका के साथ जब ये दुर्घटना घटता हैं तब धोनी एक विदेशी दौरे पर क्रिकेट खेल रहे थे । लेकिन वापसी लौटने पर जब उन्हें प्रियंका के बारे में पता चलता हैं तो वह पूरी तरह से टूट गए थे।

एम. एस धोनी की फिल्म में उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार अभिनेत्री दिशा पटानी ने निभाया हैं। फिल्म में दिशा की मासूमियत और उसकी ऐक्टिंग ने सभी को दीवाना बना दिया था।

फिल्म रिलीज होने के पश्चात कई फैन्स धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका की फोटो सर्च करने लगे थे। इसी दौरान हमें धोनी की पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका झा की एक फोटो मिली है जिसमें वह धोनी के साथ बैठी है।

Exit mobile version