Site icon Bollywood Masala

सलमान खान के बर्थडे पर देखी गई हॉलीवुड अभिनेत्री, बताया जा रहा उनको सलमान खान की गर्लफ्रेंड

बता दे पिछले बीते 27 दिसंबर को बॉलीवुड के दबंग सलमान खान द्वारा अपना 56वां जन्मदिन मनाया गया था पर क्या आपको पता है कि सलमान द्वारा यह जन्मदिन उनकी अपनी हो सकने वाली जीवनसंगिनी के साथ मनाया गया है। वैसे तो सलमान खान की शादी हमेशा ही खूब चर्चा का विषय बनी रहती है।

लेकर उनके शादी की सकारात्मक खबर नहीं आने के कारण उनके फैंस हमेशा उनसे नाराज रहते हैं। लेकिन सलमान के इस बर्थडे पार्टी में लोगों द्वारा कुछ अजीब देखा गया है। जिससे एक बार फिर से सलमान की शादी की उम्मीदें सभी के मन में जाग चुकी है।

जानिए कौन है सलमान की यह नयी गर्ल फ्रेंड

वैसे तो अभी तक सलमान खान का नाम बहुत सारी हसीनाओं के साथ जोड़ा जा चुका है जिनमें कैटरीना कैफ ऐश्वर्या राय और जैकलीन फर्नांडिस जैसी हॉट और ग्लैमरस और बड़ी अभिनेत्रीयों का नाम शामिल है। लेकिन हमेशा सलमान खान को निराशा ही हाथ लगी और उनका कोई भी रिश्ता ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाया और वे सिंगल ही रह गए।

लेकिन पिछले दिन सलमान की बर्थडे पार्टी में हॉलीवुड की एक अभिनेत्री देखी गई थी। इस हॉलीवुड अभिनेत्री का नाम सामंथा लॉकवुड बताया जा रहा है।

बता दे, सलमान द्वारा अपने 56वें जन्मदिन की पार्टी पनवेल में स्थित अपने फार्म हाउस पर सेलिब्रेट किया गया था। इस मौके पर बॉलीवुड के कई कलाकार और सलमान के करीबी दोस्त उनकी पार्टी में उपस्थित रहे थे।

सभी द्वारा सलमान की इस बर्थडे पार्टी को काफी एंजॉय किया गया था। लेकिन इस बर्थडे पार्टी में सभी की नजर हॉलीवुड की अभिनेत्री सामंथा लॉकवुड पर टिकी हुई थी।

हॉलीवुड अभिनेत्री सामंथा लॉकवुड सलमान के साथ उनके बर्थडे पर आई नजर

बता दें कि इससे पहले इस अभिनेत्री द्वारा बॉलीवुड के अभिनेता रितिक रोशन से की जा चुकी है। बताया जा रहा है सामंथा लॉकवुड फिलहाल मुंबई में ही रुकी हुई है।

सलमान की बर्थडे पार्टी में पहुंचने के बाद से इस हॉलीवुड अभिनेत्री की तस्वीर वायरल होते ही एक बार फिर सलमान के नए अफेयर की चर्चा खूब जोरो पर है। अब  यह  एक बड़ा सवाल बन गया है की क्या अब सलमान अपनी इस नई रयूमर्ड गर्लफ्रेंड  संग करेंगे शादी?

Exit mobile version