Site icon Bollywood Masala

पिछले दशक की दिग्गज अभिनेत्री रह चुकी रीमा लागू की बेटी का टोंड और कर्वी फिगर मचा रहा तबाही

अगर आप भी पिछले दशक की फिल्में देखना पसंद करते हैं तो आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेत्री रही रीमा लागू के बारे में तो जरूर ही याद होगा।

इन्होंने सैकड़ों से ज्यादा फिल्मों में बेहतरीन रोल निभाकर लोगों के बीच खूब लोकप्रियता हासिल की थी।

इन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत छोटे परदे शुरू की थी लेकिन धीरे धीरे इन्होंने अपनी अदाकारी से लोगो के बीच खूब नाम कमा लिया था।

इसके बाद वह फिल्मों में आई और अक्सर ही इनको साइड रोल में काम करते हुए देखा गया लेकिन इन्होंने इन किरदारों को इतने बेहतरीन तरीके से पेश किया कि लोगों के बीच इनकी अलग पहचान बन गई।

खैर आज हम अपने आर्टिकल के जरिए आपसे रीमा लागू की बात तो करेंगे ही इसके साथ ही साथ आपको उनकी बेटी मृण्मयी लागू के बारे में आपको जानकर देंगे।

जो कि खूबसूरती के मामले में अपनी मां से भी ज्यादा सुंदर है। आपकी जानकारी के लिए बता दे रीमा लागू अब हमारे बीच नहीं है और उनका पांच साल पहले ही निधन हो गया था।

लेकिन उनकी मृण्मयी आज भी सोशल मीडिया पर अपनी मां से जुड़े हुए पोस्ट करती रहती है। रीमा लागू की बेटी मृण्मयी बहुत ही ज्यादा सुंदर दिखती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रीमा लागू की तरह ही उनकी बेटी मृण्मयी लागू भी बॉलीवुड की काफी ज्यादा मशहूर अभिनेत्री हैं।

मृण्मयी को बॉलीवुड इंडस्ट्री की पीके, दंगल जैसी कई सारी फिल्मों में काम करते हुए देखा जा चुका है। इसके साथ ही साथ वह बेहतरीन थिएटर अभिनेत्री और असिस्टेंट सुपरवाइजर भी रह चुकी हैं।

अगर मृण्मयी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह कई सारी प्रोजेक्ट में दिखाई दे चुकी हैं। इसके अलावा वह इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर मॉडलिंग करना भी बहुत ही ज्यादा पसंद करती हैं।


अभी हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड की थी जो कि लोगों द्वारा पसंद की गई थी और इस फोटो पर काफी सारी प्रतिक्रियाएं भी आई थी।

Exit mobile version