Site icon Bollywood Masala

अपहरण वेब सीरीज की निधि ने गर्मी से परेशान हो उतार दिए सारे कपड़े, बदन देख हिला सारा इंटरनेट

अगर आप भी वेब सीरीज देखना बहुत ही ज्यादा पसंद करते है तो आपने इंटरनेट की बेहतरीन वेब सीरीज अपहरण तो जरूर ही देखी होगी।

इस सीरीज में दिखाई दी निधि ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से हर किसी के होश उड़ा दिए थे। इनका हॉट लुक देखकर हर कोई इनकी अदाकारी का पूरी तरह दीवाना हो गया था।

इस वेब सीरीज में इन्होंने जमकर बोल्ड सीन भी दिए थे जिसे देखकर आज भी लोगो के रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

इस सीरीज को लोगों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था पर आपमें से बहुत ही कम लोग इनके बारे में जानते होंगें।

बॉलीवुड में आने से पहले इस अभिनेत्री ने परमानेंट रूममेट्स वेब सीरीज में खूब नाम कमाया था। खैर इस अभिनेत्री का जन्म 1982 में उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिले में हुआ था।

इस अभिनेत्री ने बहुत ही कम समय में लोगो के बीच खूब लोकप्रियता कमा रही है। इस अभिनेत्री द्वारा अभी हाल ही में इंटरनेट पर बहुत ही बोल्ड तस्वीर शेयर की है।

जो कि इंटरनेट पर लोगों द्वारा बहुत ही ज्यादा वायरल की जा रही है। हालत यह है हो गई है कि ये फोटोज पूरे देश की मीडिया चैनल तक दिखाने लग गए हैं।

इस फोटो में अभिनेत्री द्वारा अपने बदन पर एक भी कपड़ा नहीं रखा हुआ है बल्कि अपने बदन को ढकने को लिए सिर्फ एक चादर का प्रयोग किया गया है।

उनकी यह फोटो देखकर हर कोई पूरी तरह हैरान हो गया है। बता दे इससे पहले भी निधि सिंह द्वारा हॉट फोटोशूट कराके इंटरनेट पर तबाही मचाई जा चुकी है।

आज भी लोग इनकी सभी फोटोज को देखना और इन पर प्रतिक्रिया देना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं।इसके अलावा अभी वह बहुत ही जल्द कई सारे ऑनलाइन प्रोजेक्ट्स में भी दिखाई देने वाली हैं।

Exit mobile version